Move to Jagran APP

सिरमौर ने एक पारी व 102 रन से जीता मैच

एम कॉलेज सुंदरनगर के मैदान में लाहुल स्पीति और सिरमौर के बीच आयोजित अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता के मुकाबले में सिरमौर टीम ने पहले दिन के खेल के बाद 5 विकेट 2

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 05:33 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 06:32 AM (IST)
सिरमौर ने एक पारी व 102 रन से जीता मैच
सिरमौर ने एक पारी व 102 रन से जीता मैच

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर के मैदान में लाहुल-स्पीति और सिरमौर के बीच आयोजित अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता के मुकाबले में सिरमौर टीम ने पहले दिन के खेल के बाद 5 विकेट 284 रन से आगे खेलते हुए पूरी टीम 374 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इसमें अंचल देव ने 127 रन व यशवंत ने 53 रन का योगदान दिया। लाहुल स्पीति की तरफ से गेंदबाजी करते हुए साहिल ने तीन विकेट धीरज ने दो विकेट सूर्यांश ने दो विकेट स्पर्श व राजील ने एक-एक विकेट लिया। लाहुल-स्पीति दूसरी पारी में सिर्फ 138 रन ही बना सकी। सिरमौर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अक्षित, दीक्षांत व यशवंत ने दो-दो विकेट और सुकेश ने चार विकेट ली। इस मैच में सिरमौर की टीम ने एक पारी व 102 रन से मैच जीत हासिल की। पहले दिन के खेल में लाहुल-स्पीति की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और टीम 134 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इसमें धीरज ने 54 रन, साहिल ने 25 रन और रचित पटियाल ने 15 रन का योगदान दिया। सिरमौर की टीम की तरफ से गेंदबाजी करते हुए सुरेश ने चार विकेट अक्षित कंवर ने दो विकेट उज्ज्वल ने दो विकेट यशवंत और दीक्षांत ने एक-एक विकेट लिए। जवाब में सिरमौर की टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक पांच विकेट पर 284 रन बना लिए है। इसमें तनिष्क ने 50 रन अंश 50 रन, अंचल देव नाबाद 114 रन बनाकर और यशवंत सिंह बिना खाता खोले नाबाद रहे थे। लाहुल स्पीति की ओर से सूर्याश ने दो विकेट, स्पर्श और राजिल ने एक-एक विकेट हासिल की थी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.