Move to Jagran APP

जोगेंद्रनगर कॉलेज में एसएफआइ ने किया धरना प्रदर्शन

य में फीस बढ़ोतरी के निर्णय को लेकर छात्र संगठनों ने प्रदेश विश्वविद्यालय के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मंगलवार को जोगेंद्रनगर कॉलेज में एसएफआई कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया। इसके बाद प्राचार्य को एक ज्ञापन सौंपकर फीस बढ़ोतरी के निर्णय को रद् करने की मांग की। इससे पहले विद्यार्थियों ने कॉलेज प

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 08:40 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 08:40 PM (IST)
जोगेंद्रनगर कॉलेज में एसएफआइ ने किया धरना प्रदर्शन
जोगेंद्रनगर कॉलेज में एसएफआइ ने किया धरना प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : महाविद्यालय में फीस बढ़ोतरी के निर्णय को लेकर छात्र संगठनों ने प्रदेश विश्वविद्यालय के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मंगलवार को जोगेंद्रनगर कॉलेज में एसएफआइ कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया। इसके बाद प्राचार्य को ज्ञापन सौंपकर फीस बढ़ोतरी के निर्णय को रद करने की मांग की। इससे पहले विद्यार्थियों ने कॉलेज परिसर में कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश विश्वविद्यालय के खिलाफ प्रदर्शन भी किया और मांगें न मानने पर उग्र धरने प्रदर्शन की भी चेतावनी दी।

loksabha election banner

उधर, महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. हरीश अवस्थी ने विद्यार्थियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि वह उनके हितों का ध्यान रखते हुए प्रदेश विश्व विद्यालय को प्रस्ताव सौंपेंगे। विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य के लिए महाविद्यालय प्रबंधन लगातार प्रयासरत हैं। लेकिन प्रदेश विश्वविद्यालय द्वारा जारी अधिसूचना की अनुपालना करना भी उनकी जिम्मेदारी है। उन्होंने विद्यार्थियों को भरोसा दिलाया है कि वह उनके द्वारा सौंपे गए मांगों के प्रस्ताव को विश्व विद्यालय प्रबंधन के समक्ष प्रेषित कर उचित हल खोजने का प्रयास करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.