Move to Jagran APP

जोगेंद्रनगर में सड़कों की होने लगी मरम्मत

सड़क से उड़ रही धूल से स्थानीय व्यापारी वर्ग और राहगीरों को अब राहत मिलेगी। सड़क की टारिग और पैचवर्क का काम शुरू हो चुका है। जिसके तहत सड़क के बीचों बीच पड़े गड्ढों का टारिग से चकाचक किया जाएगा। लंबे अरसे से सड़क की मरम्मत न होने से राहगीरों और वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। बारिश के दौरान तो सड़क कीचड़ से लबालब हो जाती थी जो राहगीरों और वाहनचालकों के लिए सिरदर्द बनी हुई थी। राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण विभाग के द्वारा जोगेंद्रनगर शहर के मुख्य बाजार की आरंभ सीमा से टारिग और पैचवर्क का काम शुरू हुआ है। लाखों रूपये के खर्चे

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 08:43 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 08:43 PM (IST)
जोगेंद्रनगर में सड़कों की होने लगी मरम्मत
जोगेंद्रनगर में सड़कों की होने लगी मरम्मत

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर :

loksabha election banner

राष्ट्रीय राजमार्ग मंडी पठानकोट की खस्ताहाल सड़क से उड़ रही धूल से स्थानीय व्यापारी वर्ग और राहगीरों को अब राहत मिलेगी। सड़क की टारिग और पैचवर्क का काम शुरू हो चुका है। जिसके तहत सड़क के बीचों बीच पड़े गड्ढों का टारिग से चकाचक किया जाएगा। लंबे अरसे से सड़क की मरम्मत न होने से राहगीरों और वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। बारिश के दौरान तो सड़क कीचड़ से लबालब हो जाती थी जो राहगीरों और वाहन चालकों के लिए सिरदर्द बनी हुई थी। राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण विभाग के द्वारा जोगेंद्रनगर शहर के मुख्य बाजार की आरंभ सीमा से टारिग और पैचवर्क का काम शुरू हुआ है। लाखों रूपये के खर्चे के साथ चौंतड़ा बाजार की आरंभ सीमा तक प्रथम चरण में खस्ताहाल सड़क की टारिग और पैचवर्क का काम किया जाएगा। इसके उपरांत जिला मुख्यालय मंडी तक सड़क सुधार का काम शुरू होगा।

रविवार को शहर की सड़कों की दुर्दशा को सुधारा गया जबकि सोमवार को चौंतड़ा बाजार की आरंभ सीमा से डकबगड़ा और लदरूहीं मंदिर के नजदीक तक सड़क की टारिग का काम जारी रहा। शहर की बदहाल सड़कों का मामला मेरे ध्यान में लाया गया था। इस बावत संबंधित विभाग से उचित कार्रवाई करने के निर्देश कार्यालय से जारी किए गए थे। शहर की सड़कों में पैचवर्क का काम पूरा होने से राहगीरों और वाहन चालकों का सफर सुरक्षित हुआ है।

अमित मेहरा, एसडीएम जोगेंद्रनगर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.