Move to Jagran APP

गोलीकांड का आरोपित अभी पुलिस गिरफ्त से दूर

रिवालसर बल्ह उपमंडल के गलमा पंचायत के मेहस्डा जंगल में शिकारी की गोली लगने से हुई सुभाष की

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 09:48 PM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 09:48 PM (IST)
गोलीकांड का आरोपित अभी पुलिस गिरफ्त से दूर
गोलीकांड का आरोपित अभी पुलिस गिरफ्त से दूर

संवाद सहयोगी, रिवालसर : बल्ह उपमंडल के गलमा पंचायत के मेहस्डा जंगल में शिकारी की गोली लगने से हुई सुभाष की मौत मामले में पुलिस अभी तक खाली हाथ है। पुलिस आरोपितों तक पहुंचने के लिए मेहनत कर रही है। लेकिन सफलता नहीं मिल सकी है।

loksabha election banner

बल्ह थाने गलमा के आसपास की लगभग पाच दर्जन बंदूकों को लोगो ने थाने में जमा करवाया। अभी भी तीन दर्जन से अधिक लोगो ने पुलिस के आदेशों के बाबजूद अपनी बंदूकें जमा नही करवाई है। पुलिस घटना स्थल के आस पास हादसे के समय उपयोग में लाये मोबाइल की लोकेशन की जाच में भी जुटी है। पुलिस दावा जता रही है कि जिसने भी सुभाष पर गोली चलाई है उस तक जल्द पहुंच जाएंगे। वीरवार को पुलिस ने घटना स्थल के आस पास के इलाके के बंदूकधारकों के घरों में दस्तक देकर उनसे पूछताछ की। चार पाच पंचायतो गलमा, सोयरा, बाल्ट, सिद्धयानी केजन प्रतिनिधियों व वार्ड पंचों से भी इलाके के शिकारियों को लेकर पूछताछ की है। पुलिस ने सिद्धयानी, गलमा व सोयरा पंचायत में लोगों व इस क्षेत्र में शिकार करने वालों के बारे में भी जानकारी जुटाई है और पूछताछ की है। वहीं, बुधवार को मृतक सुभाष का शव जलाने के लिए परिजनों के दो गुट हो गए। जोगिन्दर नगर उसके पैतृक गाव से आये उसके रिश्तेदार व परिजन शव का दाह संस्कार उसके पैतृक गाव करना चाहते थे। मगर उसकी बीबी उसका अंतिम संस्कार

गलमा करने में अड़ी रही। काफी देर के बाद आखिर में सुभाष की पत्‍‌नी की

जिद पर उसके पति का अंतिम संस्कार गलमा में किया गया। सुभाष गलमा में वर्षो से अपने परिवार के गलमा में रहता था। वहीं, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मंडी पुनीत रघु ने बताया कि जल्दी ही गोलीकांड कि गुत्थी सुलझा ली जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.