संवाद सहयोगी, मंडी : शहर के पड्डल मैदान में आयोजित इंटर कॉलेज महिला हॉकी प्रतियोगिता में वल्लभ कॉलेज मंडी ने खिताब अपने नाम किया। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला वल्लभ कॉलेज मंडी व एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर में हुआ। इसमें मंडी ने सुंदरनगर को 4-0 से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।

प्रतियोगिता के समापन पर हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय शिमला के शारीरिक शिक्षा व युवा कार्यक्रम निदेशक डॉ. सुरेंद्र कुमार शर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इसके अलावा सेवानिवृत्त हॉकी कोच अशोक कुमार विशिष्ठ अतिथि थे। मुख्य अतिथि ने विजेता व उपविजेता टीमों को ट्रॉफी व मेडल देकर सम्मानित किया। तीसरे स्थान के लिए पीजी सेंटर शिमला व पांवटा साहिब कॉलेज के बीच मैच हुआ। इसमें पांवटा साहिब कॉलेज की टीम ने पीजी सेंटर शिमला को 3-0 से पराजित किया। वल्लभ कॉलेज मंडी के प्राचार्य डॉ. राकेश शर्मा ने अतिथियों का स्वागत किया।

खेल आयोजन सचिव प्रो. सुनील सेन ने कहा कि प्रतियोगिता में प्रदेशभर से नौ टीमों के 160 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। इसमें मंडी की टीम की तरफ से नेहा ठाकुर, गीतांजलि व इंदू का उत्कृष्ठ प्रदर्शन रहा। इस मौके पर खेल मीडिया समन्वयक चमन लाल, संतोष कुमार व रजत मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप