Move to Jagran APP

भाजपा सदस्यता के लिए युवाओं में उत्साह

भाजपा सदस्यता अभियान की बैठक मंगलवार को अध्यक्ष संदीप चंदेल की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष राकेश आहलुवालिया उपस्थित रहे। इस मौके पर भाजपा महामंत्री भगवान चंद शर्मा व युवा मोर्चा महामंत्री दिनेश चौधरी भी मौजूद रहे । इस अवसर पर राकेश आहलुवालिया ने कहा कि मंडी जिला में युवाओं में इस सदस्यता को लेकर काफी उत्साह है। अब तक इस अभियान के तहत बल्ह मंडल में 1600 सिराज में 1700 सदर में 900 द्रंग में 1100 तथा जोगेंद्रनगर में 700 नए युवा सदस्यों को जोड़ा जा चुका है । यह अभियान 11 अगस्त तक चलेगा। प्रदेश में पार्टी ने

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 04:35 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 04:35 PM (IST)
भाजपा सदस्यता के लिए युवाओं में उत्साह
भाजपा सदस्यता के लिए युवाओं में उत्साह

सहयोगी, नेरचौक : बल्ह मंडल भाजपा युवा मोर्चा की भाजपा सदस्यता अभियान की बैठक मंगलवार को अध्यक्ष संदीप चंदेल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष राकेश आहलुवालिया उपस्थित रहे। इस मौके पर भाजपा महामंत्री भगवान चंद शर्मा व युवा मोर्चा महामंत्री दिनेश चौधरी भी मौजूद रहे। इस अवसर पर राकेश आहलुवालिया ने कहा कि मंडी जिला में युवाओं में सदस्यता को लेकर काफी उत्साह है। अब तक इस अभियान के तहत बल्ह मंडल में 1600, सिराज में 1700, सदर में 900, द्रंग में 1100 तथा जोगेंद्रनगर में 700 नए युवा सदस्यों को जोड़ा जा चुका है। यह अभियान 11 अगस्त तक चलेगा। प्रदेश में पार्टी ने भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती और प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा की मेहनत के कारण विस्तार किया है। इस बैठक में जिला मीडिया प्रभारी करण वर्मा, कुलदीप दीवान, दुर्गा सिंह, रमेश शर्मा, संतोष ठाकुर, कमल, ललित व लक्की सहित अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित थे। मंडल अध्यक्ष संदीप चंदेल ने कहा कि इस मौके पर नेरचौक बाजार में लोगों से सदस्यता करवाई गई है तथा आने वाले समय में पूरे बल्ह के युवाओं को भी जोड़ा जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.