Move to Jagran APP

Photo Gallery: मंडी में बीजेपी प्रत्‍याशी कंगना रनोट का रोड शो देखने उमड़ा हूजूम, जय श्री राम के गूंजे नारे

Kangana Ranaut Road Show मंडी से भाजपा प्रत्‍याशी कंगना रनोट ने आज रोड शो किया। कंगना का रोड शो देखने के लिए सड़कों पर हजारों की संख्‍या में समर्थक आए। कंगना ने कहा कि आज पूरा देश देख रहा है कि मेरे प्रदेश की जनता मुझे कितना प्यार करती है। कैसे मेरे प्रदेश की जनता ने अपनी बेटी का स्वागत किया है।

By Himani Sharma Edited By: Himani Sharma Published: Fri, 29 Mar 2024 07:05 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2024 07:05 PM (IST)
मंडी में बीजेपी प्रत्‍याशी कंगना रनोट का रोड शो देखने उमड़ा हूजूम

जागरण संवाददाता, मंडी। Kangana Ranaut Road Show: मंडी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्‍याशी कंगना रनोट ने आप मंडी में रोड शो किया। वह दिल्‍ली से हिमाचल प्रदेश वापस आ गई हैं।

loksabha election banner

अभिनेत्री ने जनता तक अपना संदेश भेजने की कोशिश भी की। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की लीडरशिप में वह बेस्ट करने की कोशिश करेंगी। अपने क्षेत्र के लोगों के लिए वह कोई हिरोइन नहीं हैं बल्कि उनकी बहन और बेटी है।

मंडी में उनके रोड शो में करीब हजारों लोग शामिल हुए। कंगना ने यहां महिलाओं की उपलब्धियां गिनवाकर नारी शक्तिकरण पर भी बात की। कंगना ने पीएम नरेंद्र मोदी को बेस्‍ट लीडर बताया। उन्‍होंने कहा कि उनकी लीडरशिप में हम सभी अच्‍छा काम करेंगे।

कंगना ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया। उन्‍होंने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि वे कहते हैं कि हमने हिंदुओं की शक्ति को समाप्त करना है। क्या वे हमारी मातृ शक्ति को खत्म करना चाहते हैं।

भाजपा प्रत्‍याशी ने कहा कि भाजपा का सिर्फ एक ही मकसद है वो है विकास। हम उसी को आगे बढ़ाएंगे और इसके प्रति अपनी पूरी कोशिश करेंगे।

कंगना ने जनता को संबोधित करते हुए जय श्री राम के नारे भी लगाए। साथ ही जनता से नरेंद्र मोदी जिंदाबाद नारे लगाने की अपील की।

कंगना ने अपने दादाजी को याद करते हुए कहा कि मेरे दादाजी यहां विधायक थे और उन्होंने अपना जीवन यहां के लोगों की सेवा में लगा दिया। मैं जीतकर आई तो आपकी सेवा में कोई कमी नहीं छोड़ूंगी।

जनता का धन्‍यवाद करते हुए कंगना ने कहा कि मंडी की जनता ने मुझे बहुत प्‍यार दिया है। यहां आते ही मेरा शानदार स्‍वागत किया गया। उन्‍होंने कहा कि आप लोगों के लिए मैं कोई अभिनेत्री नहीं हूं, बल्कि आप सबकी बेटी और बहन हूं।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut Rally: 'मंडी में भाव क्या चल रहा है' आपत्तिजनक टिप्पणी पर कांग्रेस प्रवक्ता पर जमकर बरसीं कंगना रनोट

इस अवसर पर उनके साथ स्थानीय विधायक दलीप ठाकुर भी साथ रहे। उन्होंने यहां स्वागत में जबरदस्त भीड़ जुटाकर कंगना के इरादों में जान फूंक दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.