Move to Jagran APP

Kangana Road Show: 'कांग्रेस है महिला और हिंदू विरोधी...', जोगेंद्रनगर में रोड शो के दौरान सुक्‍खू सरकार पर भड़कीं कंगना

Kangana Road Show हिमाचल प्रदेश के जोगेंद्रनगर में कंगना रोड शो कर रही हैं। इसी बीच उन्‍होंने सुक्‍खू सरकार पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस महिला और हिंदू विरोधी है। कंगना ने आरोप लगाया कि आपदा के समय केंद्र सरकार से मिली आर्थिक सहायता में प्रदेश की सुक्खू सरकार ने गोलमाल किया है। वहीं कंगना ने मोदी सरकार की उपलब्धियां भी गिनवाईं।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Sat, 13 Apr 2024 02:48 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2024 02:48 PM (IST)
जोगेंद्रनगर में रोड शो के दौरान सुक्‍खू सरकार पर भड़कीं कंगना

जागरण संवाददाता, जोगेंद्रनगर। Lok Sabha Election 2024: मंडी संसदीय क्षेत्र (Mandi Lok Sabha Seat) से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने प्रचार अभियान के तीसरे दिन भी कांग्रेस पार्टी पर हमला जारी रखा।

loksabha election banner

जोगेंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो के बाद रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस को महिला और हिंदू विरोधी बताया। कंगना ने कहा कि कांग्रेस ने कभी महिलाओं को आगे बढ़ने का मौका ही नहीं दिया। वहीं कंगना ने जोगेंद्रनगर में रोड शो के दौरान हिमाचली डांस भी किया।  

महिलाएं हर क्षेत्र में बढ़ रही आगे: बीजेपी प्रत्‍याशी

मोदी सरकार के पिछले 10 वर्ष के कार्यकाल में महिलाएं हर क्षेत्र में शिखर पर पहुंची है। कांग्रेस तुष्टीकरण की राजनीति कर हिंदुओं को नीचा दिखाने का प्रयास करती रही।

यह भी पढ़ें: Himachal News: 'छोटे बच्‍चे को प्‍यार से कहते हैं पप्पू, कोई अपशब्‍द नहीं...', विक्रमादित्‍य के आरोपों पर बोलीं कंगना

आजादी के 77 वर्ष बाद भी कांग्रेस की महिलाओं के प्रति सोच नहीं बदली है। एक छोटे से गांव की बेटी को भाजपा का टिकट मिलने पर कांग्रेसी बौखलाहट में आकर अपमानित करने पर उतर गए हैं। कांग्रेस ने देश को दोनों हाथ से लूटा है।

10 साल में देश में हुआ काफी बदलाव: कंगना रनौत

पहले विश्व भर में देश की पहचान घोटालों के तौर पर होती थी। अब घोटालों का दौर समाप्त होने के बाद पिछले 10 वर्ष में देश हर क्षेत्र में आगे बढ़ा है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में नए भारत का सपना साकार हो रहा है। मोदी सरकार ने महिलाओं,किसानों और युवाओं को आगे बढ़ने का अवसर प्रदान किया है।

यह भी पढ़ें: 'बड़ी-बड़ी बातों से नहीं जीते जाते चुनाव... आपदा में कहां थीं कंगना?', विक्रमादित्‍य का बीजेपी प्रत्‍याशी पर पलटवार

सुक्‍खू सरकार पर भड़की कंगना

कंगना ने आरोप लगाया कि आपदा के समय केंद्र सरकार से मिली आर्थिक सहायता में प्रदेश की सुक्खू सरकार ने गोलमाल किया है। विधानसभा चुनाव में लोगों को दी गई 10 गारंटियों से एक भी गारंटी 15 माह में पूरी नहीं हो पाई है। प्रदेश में अस्थिरता का वातावरण बना हुआ है। विकास कार्य ठप होने से जनता परेशान है। उन्होंने नए भारत का सपना साकार करने के लिए क्षेत्र से लोगों से समर्थन मांगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.