संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : जोगेंद्रनगर कॉलेज मार्ग पर फैली गंदगी के खिलाफ कॉलेज की एसएफआइ इकाई व अन्य विद्यार्थी लामबद्ध हो गए हैं। नगर परिषद और प्रशासन को लिखित अल्टीमेटम सौंपकर तत्काल प्रभाव से कचरे के ढेरों को हटाने की दो टूक चेतावनी दे डाली है। यही नहीं समस्या के उचित समाधान न होने पर छात्र संगठन के पदाधिकारियों ने महाविद्यालय के विद्यार्थियों को साथ लेकर नगर परिषद के कार्यालय का घेराव करने के लिए भी चेताया है।

कॉलेज मार्ग नगर परिषद अध्यक्ष का गृह वार्ड है जहां पर अरसे से विद्यार्थी कचरे के ढेरों से उठने वाली दुर्गंध का दंश झेल रहे हैं। कई मर्तबा नगर परिषद और महाविद्यालय प्रबंधन को कचरे की समस्या पर नियमानुसार कार्रवाई लाने के लिए गुहार लगा चुके विद्यार्थियों ने अब उग्र प्रदर्शन की तैयारी कर ली है।

मंगलवार को एसएफआइ कार्यकर्ता अंकित की मौजूदगी में नगर परिषद की अध्यक्ष व एसडीएम कार्यालय के अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर महाविद्यालय मार्ग एवं मुख्यद्वार पर लगे कचरे के ढेरों को हटाने की मांग की। उन्होंने कहा कि दुर्गंध से कॉलेज का वातावरण दूषित हो रहा है।

---------------------

महाविद्यालय मार्ग पर कूड़ेदान के बाहर फैली गंदगी का मामला ध्यान में लाया गया है। नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों को यहां से कचरे के ढेरों को हटाने को कह दिया गया है। नगर परिषद में स्वच्छता बनाए रखने के लिए परिषद के सफाई कर्मचारी बेहद गंभीर है।

-निर्मला देवी, अध्यक्ष नगर परिषद जोगेंद्रनगर।

----------------------

कचरे के ढेरों के सबंध में महाविद्यालय के छात्र संगठन के पदाधिकारियों की ओर से ज्ञापन सौंपा गया है। इसे आगामी कार्रवाई के लिए एसडीएम के समक्ष पेश किया जा रहा है।

-बालकृष्ण पराशर, कार्यालय अधीक्षक, एसडीएम कार्यालय जोगेंद्रनगर।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप