मंडी, जेएनएन। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि प्रदेश में जनमंच और इन्वेस्टर्स मीट जैसे कार्यक्रम करवाकर हमने अन्य राज्यों के लिए मिसाल पेश की है लेकिन कांग्रेस नेता कहते हैं कि प्रदेश के हितों को बेचा जा रहा है। खुद को ठेठ हिमाचली बताते हुए कहा कि प्रदेश के हितों से खिलवाड़ नहीं होने दूंगा।

मंडी जिले के सराज विधानसभा क्षेत्र के सरोआ में आयोजित जनमंच में जयराम ने कहा कि वह दौर निकल गया जब प्रदेश के हित बेचे जाते थे, मैं हिमाचली हूं और अपनी जिम्मेदारी निभा रहा हूं। पूर्व में कब प्रदेश के हित बिके और कैसे बिके, सब जानते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के नक्शेकदम पर चलते हुए अब कांग्रेस शासित प्रदेश इन्वेस्टर्स मीट कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हाल ही में दिल्ली में हुए चुनाव में कांग्रेस खाता नहीं खोल पाई। डर है कि आगामी 2022 के चुनाव में हिमाचल में भी इनका यही हाल होगाष शायद इसी डर से कांग्रेस नेता अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। हाल ही में कांगड़ा के दौरे के दौरान जिस तरह से लोगों ने सरकार के काम को सराहा है उसे देखकर विपक्षी की नींद उड़ी है।

शिमला की दौड़ ज्यादा न लगाएं

मुख्यमंत्री ने उपस्थित लोगों से निवेदन किया कि वे शिमला की दौड़ ज्यादा न लगाएं और छोटे-छोटे काम के लिए परेशान न हों। आप शिमला पहुंच जाते हैं और मैं बाहर होता हूं। इससे आपको परेशानी होती है। आपके काम यही हो जाएंगे। तबादलों का जिक्र करते हुए कहा कि अन्य जिलों के लोग भी आपको लेकर शिमला आते हैं, आप लंबी रिश्तेदारियों में न पड़ें। आपके काम के लिए यहां अधिकारी, कार्यकर्ता व नेता हैं। कोई काम नहीं करता तो उसकी शिकायत करें।

 हिमाचल पर मंडरा रहा है बड़ा खतरा, आ सकती हैं ये आपदायें

नागपाड़ा में सड़क किनारे पड़े शख्‍स ने चबा डाली ट्रैफिक कांस्टेबल की अंगुली

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस