Move to Jagran APP

भराड़ी में आइपीएच मंडल खोलने का विरोध

सहयोगी, धर्मपुर : धर्मपुर हलके के भराड़ी में खोले जा रहे आइपीएच मंडल को लेकर लोगों में

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Feb 2018 06:43 PM (IST)Updated: Tue, 13 Feb 2018 06:43 PM (IST)
भराड़ी में आइपीएच मंडल खोलने का विरोध
भराड़ी में आइपीएच मंडल खोलने का विरोध

सहयोगी, धर्मपुर : धर्मपुर हलके के भराड़ी में खोले जा रहे आइपीएच मंडल को लेकर लोगों में रोष है। लोगों ने कोर्ट जाने की चेतावनी दी है।

loksabha election banner

जिला परिषद सदस्य संतोष कुमार, लगेंहड़ पंचायत के उपप्रधान संजय कुमार, चनौता पंचायत के उपप्रधान सुनील कुमार, पूर्व प्रधान टोरजाजर लच्छीधर, बीडीसी सदस्य सलोचना देवी, पूर्व बीडीसी उपाध्यक्ष सपना ठाकुर, बीडीसी सदस्य पाल¨सह, पूर्व प्रधान सरसकान सतीश कुमार, पूर्व प्रधान सिधपुर गंगा राम, उपप्रधान बनाल रमेश तपवाल, कुलदीप ¨सह, रितेश कुमार, विजय कुमार, राकेश कुमार, राकेश सकलानी, विजय कुमार, अजय जंवाल, बलदेव, वीरी ¨सह, विधिचंद, श्यामलाल, दलीप कुमार, प्यार चंद ने कहा कि धर्मपुर मुख्यालय में सभी विभागों के कार्यालय हैं और आइपीएच का मंडल कार्यालय जो भराड़ी में खोला जा रहा है वह क्षेत्र के लोगों को बहुत दूर पड़ेगा तथा यहां जाने में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि संधोल, स्योह, पैहड, मंडप इत्यादि क्षेत्रों से लोगों को पहले धर्मपुर आना पड़ेगा, फिर भराड़ी के लिए गाड़ी लेना पड़ेगी जो यहां से करीब 20 किलोमीटर की दूरी पर पड़ता है। धर्मपुर सभी पंचायतों का केंद्र ¨बदू बनता है और अगर सरकार यहां आइपीएच का मंडल खोलती है तो उन्होंने इसके भवन के लिए पैसा भी नहीं खर्च करना पड़ेगा क्योंकि यहां उपमंडल कार्यालय की ऊपरी मंजिल में भवन बनकर तैयार है और धर्मपुर में बीडीओ, तहसील, एसडीएम, बिजली विभाग का मंडल, लोनिवि का मंडल कार्यालय सहित सभी विभागों के कार्यालय हैं और लोगों को एक ही जगह सभी सुविधाएं प्राप्त हो जानी थी लेकिन आइपीएच का मंडल कार्यालय धर्मपुर से बाहर खोलने से लोगों का समय तो बर्बाद होगा ही उन्हें वहां पहुंचने के लिए अतिरिक्त धन भी खर्च करना पड़ेगा। लोगों का आरोप है कि स्थानीय विधायक वोटों की राजनीति कर रहे हैं जो क्षेत्र की जनता को सहन नहीं है और जल्दी इसके खिलाफ प्रदेश हाईकोर्ट में याचिका दायर की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.