जागरण संवाददाता, मंडी : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेता एक-दूसरे को निपटाने की कोशिश में लगे हैं। वे उपचुनाव में भी खुद महंगे होटलों में आराम फरमाकर मेरे हेलीकाप्टर प्रयोग को मुद्दा बना रहे हैं। मेरी पार्टी ने चुनाव में मुझे हेलीकाप्टर प्रचार के लिए दिया है तो इसकी भी कांग्रेसियों को मिर्ची लगी हुई है कि जयराम इतनी जगह जा रहे हैं और लोग भी उन्हें सुनने आ रहे हैं।

जयराम ठाकुर ने शुक्रवार देर शाम नगर निगम मंडी के भ्यूली और भगवाहण वार्ड में भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता को मेरे हेलीकाप्टर प्रयोग की आपत्ति है। मैं पहला मुख्यमंत्री हूं जिसने अपना हेलीकाप्टर पर्यटकों को लाने ले जाने के लिए दिया। कांग्रेस के पास सरकार के चार साल पूरे होने के बावजूद कोई स्थायी मुद्दा नहीं है। कांग्रेस नेता जिन मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं, उससे भला नहीं होने वाला है। 50 वर्षो तक कांग्रेस ने शासन किया हैं। कांग्रेस नेता बताएं कि फिर भी बेरोजगारी पर क्यों लगाम नहीं लगा पाए। महंगाई कोई आज नहीं बढ़ी है। कोविड संकट से पूरा विश्व जूझ रहा है। इससे महंगाई बढ़ रही है। कांग्रेसियों की जुंडली मंडी में बैठकर ही हैरान और परेशान है। मेरे खिलाफ कोई बयान देने वाली विधायक आशा कुमारी मुझे कहीं दिख नहीं रही हैं। वह मंडी में आकर हमारे मजबूर नहीं मजबूत सांसद वाले बयान को रावण से जोड़कर कहीं नजर नहीं आ रही हैं। वहीं, रामपुर जाकर कांग्रेस प्रत्याशी कहती हैं कि इस बार उनके लिए नाक की बात है। वह सहानुभूति के नाम पर लोगों से वोट मांग रही हैं। हमारे लिए भी सहानुभूति से वोट मांगने का अवसर है क्योंकि हमने इसी सीट से चार लाख पांच हजार की लीड लेकर रामस्वरूप शर्मा को जिताकर भेजा था। जोश में दिख रहे नौजवान विधायक

मुख्यमंत्री ने कहा कि आजकल बहुत जोश में दिख रहे एक नौजवान विधायक ऐसे बयान दे रहे हैं कि कर्मचारियों को पटक-पटक कर मारेंगे। हमारे एक विधायक को उन्होंने आनी में किन शब्दों से संबोधित किया जो उनसे वरिष्ठ हैं।

Edited By: Jagran