सहयोगी, पद्धर : केंद्रीय प्राथमिक पाठशाला सियुन में आयोजित अंडर-12 छात्र एवं छात्राओं की खंडस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में कुफरी जोन के खिलाड़ियों का दबदबा रहा। श्रेष्ठ प्रदर्शन रहने पर मंगलवार को खिलाड़ियों के स्कूल पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इस दौरान स्कूल परिसर से स्थानीय बाजार होते हुए सिल्हीखड्ड गांव तक विजयी रैली भी निकाली गई।

केंद्रीय प्राथमिक पाठशाला कुफरी के केंद्रीय मुख्याध्यापक स¨वदर लाल कटारिया ने कहा जोन के होनहार खिलाड़ियों ने विभिन्न स्पर्धाओं में नौ ट्रॉफी और 28 मेडल हासिल किए। उन्होंने इस उपलब्धि का सारा श्रेय होनहार खिलाड़ियों और अध्यापक वर्ग को देते हुए कहा कुफरी जोन ने हमेशा खेलकूद प्रतियोगिता में अपना डंका बजाया है।

स्कूल प्रबंधन द्वारा जीत की खुशी में खिलाड़ियों सहित सभी विद्यार्थियों के लिए विशेष मंडयाली धाम भी परोसी गई। इस अवसर पर पंचायत प्रधान ओम प्रकाश ठाकुर ने भी समारोह में शामिल होकर खिलाड़ी छात्र-छात्राओं को बधाई दी।

इस अवसर पर ग्राम पंचायत प्रधान ओमप्रकाश ठाकुर, स्थानीय स्कूल के मुख्याध्यापक स¨वदर लाल, एचटी रेवत ¨सह, खेम ¨सह, पीटीएफ संघ के प्रधान तुला राम, सचिव खूब राम, अध्यापक निर्मल ¨सह, नवीन नडा, पवन भारती, देवराज, अंजलि और उमा सहित समस्त स्कूल स्टाफ मौजूद रहा।

Posted By: Jagran