Move to Jagran APP

सोहर में फर्नीचर उद्योग में लगी आग, लाखों का नुकसान

उपमंडल सुंदरनगर की बरोटी पंचातय के सोहर गांव में रविवार आधी रात कसे फर्नीचर उद्योग जलकर राख हो गया। आगजनी से लाखों रुपए के नुकसान का अनुमान है। जानकारी के अनुसार सोहर गांव के नंदलाल की दो कमरों की फर्नीचर उद्योग में रविवार रात करीब 12.30 बजे आग लग गई। पड़ोसियों को आग लगने का पता चला जिस पर उन्होंने फोन पर उद्योग में आग लगने की सूचना दी। इसके बाद फायर ब्रिगेड को भी दूरभाष पर सूचना दी गई। मौके पर दमकल गाड़ियां सोहर में उद्योग में लगी आग को काबू करने के लिए

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 07:18 PM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 07:18 PM (IST)
सोहर में फर्नीचर उद्योग में लगी आग, लाखों का नुकसान
सोहर में फर्नीचर उद्योग में लगी आग, लाखों का नुकसान

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : उपमंडल सुंदरनगर की बरोटी पंचातय के सोहर गांव में रविवार आधी रात फर्नीचर उद्योग जलकर राख हो गया। अग्निकांड में लाखों रुपये के नुकसान का अनुमान है।

loksabha election banner

सोहर गांव के नंदलाल के फर्नीचर उद्योग में रविवार रात करीब 12.30 बजे आग लग गई। पड़ोसियों को आग लगने का पता चला जिस पर उन्होंने फोन पर मालिक को सूचित किया। इसके बाद फायर ब्रिगेड को भी दूरभाष पर सूचना दी गई। मौके पर दमकल गाड़ियां सोहर में उद्योग में लगी आग को काबू करने के लिए पहुंची। सुबह चार बजे के करीब कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने से फर्नीचर उद्योग के अंदर रखी मशीनरी, लकड़ी का तैयार सामान व अन्य उपकरण जलकर राख हो गए। राजस्व अधिकारी ने पीड़ित नंदलाल को प्रशासन की ओर से 10 हजार रुपये की फौरी राहत प्रदान की।

सोमवार सुबह नायब तहसीलदार डैहर अतर ¨सह ठाकुर, पंचायत प्रधान बरोटी लेखराम भारद्वाज, उपप्रधान सुरेंद्र ठाकुर ने नुकसान का आकलन किया। नायब तहसीलदार डैहर अतर ¨सह ने बताया रविवार रात को सोहर गांव में नंद लाल लकड़ी उद्योग में आग लगने से काफी नुकसान हुआ है। नुकसान का आकलन कर आगामी कार्रवाई के लिए उच्च अधिकारियों को भेज दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.