जागरण संवाददाता, कुल्लू : विश्व प्रसिद्ध पर्यटन क्षेत्र कुल्लू-मनाली की वादियों में बॉलीवुड की हास्य फिल्म मोदी की बेटी की शूटिंग शुरू हो गई है। सबसे बड़ी बात यह है इस फिल्म में मनाली के युवा नकुल खुल्लर भी विशेष भूमिका में नजर आएंगे। भारत-पाक के रिश्तों पर आधारित बॉलीवुड की यह फिल्म हास्य से भरपूर होगी, जिसकी अधिकतर शू¨टग कुल्लू-मनाली की विभिन्न लोकेशन पर हो रही है। इसके लिए आजकल फिल्म की पूरी यूनिट मनाली के समीपवर्ती क्षेत्र नग्गर के पास आ ठहरी है, जहां इसके कुछ दृश्य फिल्माए जा रहे हैं।

मोदी की बेटी फिल्म हालांकि है तो आतंकवाद पर आधारित, जिसमें हिंदुस्तान व पाकिस्तान के बीच की खटास को दर्शाया जा रहा है लेकिन इसमें हास्य का पुट है। फिल्म की कहानी के अनुसार दो मूर्ख तरह के आतंकवादी एक लड़की को मोदी की बेटी समझकर अपहरण कर लेते हैं कि बड़ी फिरौती मिलेगी। पूरी फिल्म में हास्य के पुट के साथ यही दिखाया गया है कि कैसे दो अपराधी एक युवती का अपहरण करते हैं। वे इसे कहां-कहां ले जाकर, किस-किस तरह से छिपाते फिरते हैं और कैसी बेवकूफी भरी हरकतें करते हैं। बाद में युवती कैसे व किन परिस्थितियों में इनके चंगुल से निकलकर अपने परिजनों के पास पहुंचती है। इस फिल्म की मुख्य भूमिका में प्रितुबास त्रिपाठी आतंकवादी तौसिफ का किरदार निभा रहे हैं, जबकि दूसरे आतंकी के रोल में विक्रम खोचर बिलाल की भूमिका अदा कर रहे हैं। इनके अलावा फिल्म की मुख्य नायिका अवनी है, जिसे अवनी ही निभा रही हैं। फिल्म में तीन गानें भी हैं, जिनकी शू¨टग भी कुल्लू-मनाली के विभिन्न स्थानों पर व अन्य जगह की जाएगी।

मोदी की बेटी में मनाली के उन्नत बागवान एवं होटल व्यवसायी नकुल खुल्लर एक फिल्म प्रोड्यूसर की भूमिका में दिखेंगे। इससे पहले वे फिल्म दरार में भी अभिनय कर चुके हैं, जबकि अब दोबारा से वह पर्दे पर नजर आएंगे। मंगलवार को नकुल खुल्लर को लेकर इस फिल्म के कुछ दृश्य फिल्माए गए, जिसमें अभिनेत्री अवनी उनके पास फिल्म में कोई रोल मांगने आती है।

Posted By: Jagran