Move to Jagran APP

पडगवाली तक बस सेवा न मिलने से यात्री परेशान

मंडी बाया कुफरी पडगवाली बस सेवा पडगवाली तक न चलने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 06:11 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 06:11 PM (IST)
पडगवाली तक बस सेवा न मिलने से यात्री परेशान
पडगवाली तक बस सेवा न मिलने से यात्री परेशान

सहयोगी, पद्धर : मंडी बाया कुफरी पडगवाली बस सेवा पडगवाली तक न चलने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि मंडी डिपो की बस पिछले दस दिन से रूट पर नहीं आ रही है। इस कारण स्कूली बच्चों, कॉलेज के छात्रों के साथ-साथ आम जनता को परिवहन सेवाएं न मिलने से रोजाना परेशानी के दौर से गुजरना पड़ रहा है।  पंचायत के प्रधान ओमप्रकाश ठाकुर बस को पडगवाली तक चलाने की मांग क्षेत्रीय प्रबंधक मंडी से कर चुके हैं।

loksabha election banner

ग्रामीण दुनी चंद, बेली राम, नरपत राम, ओम प्रकाश, होशियार ¨सह, निर्मल ¨सह, जय प्रकाश, गोकल चंद, माया राम, हरिराम, कैप्टन मनोहर लाल ने बताया कि मंडी डिपो की मंडी-कुफरी-नशधरा-पडगवाली रूट पर चलने वाली बस सेवा पिछले कई दिन से नशधरा से वापस हो रही है। निजी बसें लोगों को रोजाना पडगवाली तक परिवहन सेवाएं उपलब्ध करवा रही हैं। निगम के चालक मार्ग ठीक न होने का हवाला देकर लोगों को असुविधा पहुंचा रहे हैं।  होशियार ¨सह और अन्य लोगों ने बताया नशधरा से आगे इन दिनों सड़क चौड़ी करने का कार्य लोक निर्माण विभाग के ठेकेदार के माध्यम से चला हुआ है, जिनके द्वारा मार्ग को हमेशा बहाल रखकर कार्य को अंजाम दिया जा रहा है।

पडगवाली के ग्रामीणों का आरोप है कि निगम लोकल चालकों को रूट पर भेज रहा है, जो लोगों को दो-टूक कहते हैं कि बस चालक की मनमानी से चलेगी, चाहे जहां मर्जी शिकायत कर लो। ग्रामीणों ने परिवहन मंत्री गोविंद राम ठाकुर से मांग की है कि कुफरी बस को पडगवाली तक बहाल करने के निर्देश क्षेत्रीय प्रबंधक मंडी को दिए जाएं। क्षेत्रीय प्रबंधक गोपाल शर्मा का कहना है कि बरसात के मौसम में किसी प्रकार का जोखिम न उठाने की हिदायतें निगम ने चालकों को दे रखी है। पडगवाली सड़क का फिटनस सर्टिफिकेट लोक निर्माण विभाग जारी कर देता है तो शीघ्र बस रूट को बहाल कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.