Move to Jagran APP

पत्नी को आग लगाने वाला चार दिन के रिमांड पर भेजा

केरोसिन छिड़ कर उसे आग के हवाले करने वाले आरोपित पति को अदालत ने चार दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। आरोपित पति को पुलिस ने वीरवार को अदालत में पेश किया। जहां पर अदालत ने उसे चार दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश दिए हैं। पुलिस अब आरोपित को घटनास्थल पर ले जाकर मौका करेगी। मौका वारदात पर उस रात मौजूद लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर उनके ब्यान कलमबद्ध करेगी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 06:33 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 06:33 PM (IST)
पत्नी को आग लगाने वाला चार दिन के रिमांड पर भेजा
पत्नी को आग लगाने वाला चार दिन के रिमांड पर भेजा

संवाद सहयोगी, सरकाघाट : सरकाघाट की गाहर पंचायत में पत्नी पर केरोसिन छिड़कर उसे आग लगाने के आरोपित पति को अदालत ने चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस अब आरोपित को घटनास्थल पर ले जाकर मौका करेगी। मौका वारदात पर उस रात मौजूद लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर उनके बयान कलमबद्ध करेगी। मृतका ज्योति शर्मा के पिता कृष्ण चंद निवासी चनोउहली की शिकायत पर सरकाघाट पुलिस ने आरोपित अशोक शर्मा के विरुद्ध दहेज प्रताड़ना, आत्महत्या के लिए उकसाने व हत्या का केस दर्ज कर उसे आधी रात को गिरफ्तार कर लिया था। ज्योति की मौत से गुस्साए मायके पक्ष के लोगों ने मंगलवार रात आरोपित की घर में घुसकर जमकर पिटाई की। किसी तरह पुलिस आरोपित को वहां से अपने साथ ले गई।

loksabha election banner

ज्योति के पिता कृष्ण चंद के अनुसार उसकी बेटी की शादी करीब पांच साल पहले गाहर पंचायत के अप्पर गाहर गांव के अशोक शर्मा के साथ हुई थी। शादी के समय उन्होंने अपनी हैसियत के हिसाब से दहेज दिया था। लेकिन अशोक शराब के नशे में धुत होकर ज्योति के साथ मारपीट करता था। उसे मायके से दहेज लाने के लिए प्रताड़ित किया जाता था। उसकी बेटी को आग लगाकर वह स्वयं घर से भाग गया था। परिजनों का यह भी कहना है कि मरने से पहले ज्योति ने बताया है कि उसे उसके पति ने आग लगाई।

इधर, डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल ¨सह ने बताया पुलिस सभी पहलुओं को केंद्र में रखकर मामले की तफ्तीश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.