Move to Jagran APP

महंगाई व वाहन पंजीकरण फीस बढ़ाने के विरोध में सड़क पर कांग्रेस

जागरण संवाददाता मंडी महंगाई वाहन पंजीकरण फीस बढ़ाने के विरोध में कांग्रेस नेताओं

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 07:49 PM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 07:49 PM (IST)
महंगाई व वाहन पंजीकरण फीस बढ़ाने के विरोध में सड़क पर कांग्रेस
महंगाई व वाहन पंजीकरण फीस बढ़ाने के विरोध में सड़क पर कांग्रेस

जागरण संवाददाता, मंडी : महंगाई, वाहन पंजीकरण फीस बढ़ाने के विरोध में कांग्रेस नेताओं व कार्यकत्र्ताओं ने शनिवार को मंडी में प्रदर्शन किया। प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर की अगुआई में एडीएम श्रवण मांटा के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा।

loksabha election banner

इससे पहले जिला मंडी कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक शनिवार को अध्यक्ष प्रकाश चौधरी की अध्यक्षता में होटल राजमहल में हुई। इसमें प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने भाग लिया। पार्टी संगठन की मजबूती, पंचायत व नगर निगम चुनाव को लेकर चर्चा की गई। कुलदीप राठौर ने कहा संगठन को मजबूत करने के लिए सभी को सहयोग करना होगा। प्रदेश सरकार की गलत नीतियों ने आम आदमी का जीना हराम कर दिया है। महंगाई सातवें आसमान पर है। बस किराया 50 प्रतिशत बढ़ाकर आम आदमी के साथ धोखा किया। बिजली-पानी के बिल व वाहन पंजीकरण फीस बढ़ा दी। प्रदेश की जनता विधानसभा में भाजपा से हिसाब चुकता करेगी।

जिला अध्यक्ष प्रकाश चौधरी ने कहा कि सभी के सहयोग व आशीर्वाद से पार्टी को मजबूत करेंगे। अनुशासन का विशेष ध्यान रखा जाएगा। सभी पदाधिकारी अपनी-अपनी जिम्मेदारी समझें और पार्टी के लिए काम करें। 10 नवंबर तक सभी ब्लॉकों की कार्यकारिणी बना 25 नवंबर तक बूथ स्तर की कमेटियां बनाकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी को भेज देंगे। बैठक में प्रदेश महामंत्री चेत राम ठाकुर, पूर्व सीपीएस टेक चंद डोगरा पूर्व विधायक मस्त राम ने भी विचार रखे।

-----------------

टिकट बांटने पर आश्रम शर्मा को कोसा

भाजपा विधायक अनिल शर्मा को 2022 के विधानसभा चुनाव में सदर हलके से कांग्रेस पार्टी का उम्मीदवार बताए जाने पर कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने उन्हें एतराज जताते हुए उनको जमकर कोसा। सभी लोगों ने एक स्वर में कहा कि घर बैठकर किसी को टिकट नहीं मिलेगा, सबको मिलकर काम करना होगा। वरिष्ठ नेताओं के गायब रहने पर भी कार्यकत्र्ताओं ने ऐतराज जताया। कार्यकत्र्ताओं ने कहा कि सभी नेता एकमंच पर एक साथ आएं तो ही पार्टी को मजबूत बनाया जा सकता है।

--------------

घर बैठकर नहीं चलेगी कांग्रेस पार्टी

प्रदेश में 2022 में कांग्रेस की सरकार आए इसके लिए सभी को एक मंच पर आना होगा। घर पर बैठकर पार्टी को नहीं चलाया जा सकता है। इसके लिए मिलकर साथ चलना पड़ेगा। पार्टी एक कार्यकर्ता से नहीं, बल्कि सभी के साथ चलती है।

-आकाश ठाकुर, कार्यकत्र्ता सदर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.