Move to Jagran APP

सीएम का आश्वासन, पांगणा में भी रहेगा लोनिवि का कार्यालय

उपमंडल करसोग के ऐतिहासिक गांव पांगणा से 4 दशकों बाद लोक निमरण विभाग के उपमंडलीय कायरलय को निहरी शिफ्ट करने से मचे बबाल पर मुख्यमंत्री के आश्वासन ने विराम लगा दिया है। रविवार को पांगणा के भाजपा नेता करसोग हलके के विधायक हीरा लाल की अगुवाई में जोगेंद्र नगर में मुख्यमंत्री से मिले तथा पांगणा से निहरी को शिफ्ट हुए लोक निमरण विभाग के उपमंडलीय कायरलय को पांगणा में ही यथावत रखने की मांग की। मुख्यमंत्री ने इस प्रतिनिधिमंडल से मिलने के बाद उन्हे आश्वासन दिया कि पांगणा में लोक निमरण विभाग का उपमंडलीय कायरलय खोलने की संभावनाएं तलाशी जाएंगी तथा इस पर गंभीरता से निर्णय लिया जाएगा। गौरतलब

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 07:01 PM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 07:01 PM (IST)
सीएम का आश्वासन, पांगणा में भी रहेगा लोनिवि का कार्यालय
सीएम का आश्वासन, पांगणा में भी रहेगा लोनिवि का कार्यालय

सहयोगी, करसोग : उपमंडल करसोग के ऐतिहासिक गांव पांगणा से चार दशक बाद लोक निर्माण विभाग के उपमंडलीय कार्यालय को निहरी शिफ्ट करने से मचे बबाल पर मुख्यमंत्री के आश्वासन ने विराम लगा दिया है। रविवार को पांगणा के भाजपा नेता करसोग हलके के विधायक हीरा लाल की अगुआई में जोगेंद्रनगर में मुख्यमंत्री से मिले तथा पांगणा से निहरी को शिफ्ट हुए लोक निर्माण विभाग के उपमंडल कार्यालय को पांगणा में ही यथावत रखने की मांग की। मुख्यमंत्री ने इस प्रतिनिधिमंडल से मिलने के बाद उन्हें आश्वासन दिया कि पांगणा में लोक निर्माण विभाग का उपमंडल कार्यालय खोलने की संभावनाएं तलाशी जाएंगी।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोमवार को पांगणा स्थित लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में बैठक की तथा मुख्यमंत्री के आश्वासन से सबको अवगत करवाया।

करसोग के विधायक हीरा लाल ने बताया मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है कि पांगणा क्षेत्र के विकास के लिए सरकार गंभीर है। विधान सभा सत्र खत्म होते ही जनहित में कार्यालय खोलने बारे विचार विमर्श किया जाएगा।

----

दिनभर रही चर्चा :

पांगणा क्षेत्र में सोमवार को दिनभर पांगणा में ही लोक निर्माण विभाग के उपमंडल कार्यालय के बहाल होने की खबरें फैलती रहीं। स्थानीय लोग पांगणा में कार्यालय बहाली की स्टीक जानकारी के लिए एक दूसरे को फोन करते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.