Move to Jagran APP

नतीजे सुनने के लिए उमड़ा जनसैलाब

फरेंद्र ठाकुर मंडी मंडी जिले में जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों के नतीजे सुनने के लिए प

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 06:24 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 06:24 PM (IST)
नतीजे सुनने के लिए उमड़ा जनसैलाब
नतीजे सुनने के लिए उमड़ा जनसैलाब

फरेंद्र ठाकुर, मंडी

loksabha election banner

मंडी जिले में जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों के नतीजे सुनने के लिए प्रत्याशियों के समर्थकों व लोगों का विकास खंड कार्यालयों के बाहर सैलाब लगा रहा। यहां पर सुबह से शाम तक तिल धरने की जगह नहीं थी।

शुक्रवार सुबह ही प्रत्याशी समर्थकों व ग्रामीणों के साथ विकास खंड कार्यालयों में पहुंच गए थे। इसके बाद नतीजों का इंतजार करते रहे। यहां पर सर्वप्रथम पंचायत समिति सदस्यों की मतगणना शुरू हुई। कुछ क्षेत्रों के नतीजे दोपहर जबकि कुछ रात तक घोषित हुए। इस दौरान पंचायत समिति के विजयी प्रत्याशियों की घोषणा होने के बाद उनके समर्थकों ने खूब जश्न मनाया।

विकास खंड कार्यालयों से लेकर बाजार तक ढोल-नगाड़ों की थाप पर जश्न रैली निकाली। विजयी प्रत्याशी को कंधे पर उठाकर खुशी जाहिर की। विकास खंड बालीचौकी में जिला परिषद व पंचायत समिति के नतीजों को लेकर लोग सुबह ही पहुंच गए थे। सभी प्रत्याशियों के समर्थक स्कूल मैदान में सुबह से लेकर शाम तक डटे रहे। यहां पर बीडीओ कार्यालय से सीधा माइक स्कूल मैदान में लगाया था। प्रशासन द्वारा व्यवस्था भी पुख्ता की गई थी। वहीं सदर ब्लॉक की मतगणना ब्यास सदन मंडी में हुई है। यहां पर प्रत्याशियों के समर्थकों व लोगों का हजूम उमड़ रहा।

----------------

मतगणना स्थल पर प्रत्याशी व एजेंट रहा मौजूद

जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों के नतीजों का लेकर प्रशासन ने पुख्ता प्रबंध किए थे। मतगणना स्थल पर प्रत्याशी व मतगणना एजेंट ही उपस्थित रहा है। इसके अलावा अन्य व्यक्ति को अंदर एंट्री नहीं दी गई है। पुलिस बल भी तैनात रहा। प्रशासन की टीम ने भी मतगणना स्थलों का निरीक्षण किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.