Move to Jagran APP

आइपीएच कार्यालय के बाहर खाली बर्तनो के साथ लोगों का प्रदर्शन

गोहर की बासा पंचायत के तीन गांवों में तीन महीने से नियमित पानी न आने पर आज लोगों का गुस्सा फूट गया। लोगों ने आइपीएच कार्यालय के बाहर खाली बर्तनो के साथ प्रदर्शन कर रोष जताया।

By Edited By: Published: Thu, 03 Nov 2016 04:04 PM (IST)Updated: Thu, 03 Nov 2016 04:40 PM (IST)
आइपीएच कार्यालय के बाहर खाली बर्तनो के साथ लोगों का प्रदर्शन

गोहर [जेएनएन] : उपमंडल गोहर की बासा पंचायत के तीन गांवों में तीन महीने से नियमित पानी न आने पर आज लोगों का गुस्सा फूट गया। लोगों ने आइपीएच कार्यालय के बाहर खाली बर्तनो के साथ प्रदर्शन कर रोष जताया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि आइपीएच विभाग समस्या का निदान करने में नाकाम साबित हुआ है।

loksabha election banner

पढ़ें: घर में काम कर रहे दंपती पर पथराव, दोनों घायल

विभाग की कार्यप्रणाली से नाराज बाढू गांव की महिलाओं ने बीडीसी उपाध्यक्ष दिवान चंद गुप्ता और बासा पंचायत की प्रधान कमला शर्मा की अगुवाई में विभाग के गोहर के कार्यालय के बाहर खाली बर्तनो के साथ प्रदर्शन किया। महिलाओ ने विभाग को मांगपत्र सौप समस्या के समाधान की मांग की। वहीं, सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य विभाग की सहायक अभियंता सत्या शर्मा ने बताया कि जल्द समस्या का समाधान का दिया जाएगा।

जिला मंडी की खबरों के लिए यहां क्लिक करें:


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.