Move to Jagran APP

57 लाख से चमकेंगे सराज में संपर्क मार्ग

ओर केवल सड़कों के निर्माण के लिए 57 लाख रूपये जारी हो गए है। यह धनराशि ग्राम पंचायतों के अंर्तगत बनने वाली संपर्क सड़कों के लिए मिली है। प्राप्त राशि से कुछ सड़कें पक्की होगी तो कुछ सड़कें का नवनिर्माण किया जाएगा। गोहर की देवधार पंचायत की जहलगाड से दधुंसीधार सड़क के लिए चार लाख, तांदी की अपर खुहण से लोअर खुहण को तीन लाख, सरन की ओडीधार से कंद्राली को दो लाख, कांढा बगस्याड की लाख से सरायली को चार लाख,

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Dec 2018 04:07 PM (IST)Updated: Thu, 27 Dec 2018 04:07 PM (IST)
57 लाख से चमकेंगे सराज में संपर्क मार्ग
57 लाख से चमकेंगे सराज में संपर्क मार्ग

सहयोगी, गोहर : मुख्यमंत्री के गृह हलके की पंचायतों के लिए सरकार की ओर से सड़क निर्माण के लिए 57 लाख रुपये जारी हो गए हैं। यह धनराशि पंचायतों के तहत बनने वाली संपर्क सड़कों के लिए मिली है। प्राप्त राशि से कुछ सड़कें पक्की होंगी तो कुछ का नवनिर्माण किया जाएगा। गोहर की देवधार पंचायत की जहलगाड से दधुंसीधार सड़क के लिए चार लाख, तांदी की अप्पर खुहण से लोअर खुहण को तीन लाख, सरन की ओडीधार से कंद्राली को दो लाख, कांढा बगस्याड की लाख से सरायली को चार लाख, मुराहग की कटयादी से ढींजु जगसाला को दो लाख, कांढी कमरूनाग की चोई.पतल से नगहनी को एक लाख, खारसी की थाची से तुड़म को पांच लाख।

loksabha election banner

वहीं सराज की भाटकीधार पंचायत की धुंधाधार से बंडाली सड़क के लिए तीन लाख, शिल्हीबागी की कुंडू नाला से थरन चलेहर को पांच लाख, पंजाई की सुहानीनाला से डली को चार लाख, झलारू पाथरी को चार लाख, काऊ की काऊनाला से रधार को पांच लाख, च्यूणी की चुनालीगाड से जोगणीधार को चार लाख, पंजाई की सेरी से सगरेट को तीन लाख, थाची की नसाशी से लुहारी को तीन लाख, बस्सी की कोट से दोघरी को एक लाख और ग्राम पंचायत बहलीधार की सड़क थुंग-बनेड-मंडेलू के लिए चार लाख रुपये की धनराशि स्वीकृत की गई है।

मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव की ओर से लोक निर्माण विभाग के अधिक्षण अभियंता मंडी को पत्राचार कर दिया गया है। पंचायतों को सड़क निर्माण के लिए दी गई धनराशि पर जनप्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है। गोहर खंड के उपप्रधान संघ के प्रधान ज्ञानचंद चौहान ने समस्त प्रधानों की ओर से सरकार व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.