Move to Jagran APP

Curfew Updates: सुंदरनगर में पुलिस की दादागिरी, दूध सप्लायर के बाद अब अखबार विक्रेता को धमकाया

बीबीएमबी पुलिस कर्मियों की ज्यादतियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। दूध सप्लाई रोकने के मामले के उपरांत अब पुलिस अखबारों के वितरण पर भी पाबंदी लगा रही है

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 09:55 AM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 09:55 AM (IST)
Curfew Updates: सुंदरनगर में पुलिस की दादागिरी, दूध सप्लायर के बाद अब अखबार विक्रेता को धमकाया
Curfew Updates: सुंदरनगर में पुलिस की दादागिरी, दूध सप्लायर के बाद अब अखबार विक्रेता को धमकाया

सुंदरनगर, जेएनएन। बीबीएमबी पुलिस कर्मियों की ज्यादतियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। दूध सप्लाई रोकने के मामले के उपरांत अब पुलिस अखबारों के वितरण पर भी पाबंदी लगा रही है और विक्रेताओं को धमका रही है। जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। कॉलोनी के जीवन न्यूज़ एजेंसी के मालिक जीवन कुमार का कहना है कर्फ्यू को लगे हुए 7 दिन हो गए हैं।

loksabha election banner

अखबारों की सप्लाई डोर टू डोर वितरण करना उनके लिए काफी परेशानी का सबब बना हुआ है। जो भी एर्जेंट डोर टू डोर अखबारों का वितरण करने के लिए जाता है, तो उसे पुलिस के अभद्र व्यवहार का सामना करना पड़ता है। अब बीएसएल थाना पुलिस ने अखबार काउंटर बंद करने व उनके वाहन को जब्त करने की धमकी दी है। यदि उन्हें पुलिस की ज्यादती से निजात नहीं मिली तो वह कर्फ्यू के दौरान अखबारों का वितरण कैसे कर पाएंगे।

उन्होंने प्रशासन और हिमाचल सरकार से मांग की है कि जब आवश्यक वस्तुओं की श्रेणी में अखबारों को और उनके वितरकों को शामिल किया गया है तो पुलिस इस तरह का रवैया आम जनता और अखबारों के साथ क्यों कर रही है। उधर एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान और डीएसपी गुरबचन सिंह सुंदरनगर का कहना है कि आवश्यक वस्तुओं की क्रय विक्रय समेत अखबारों के वितरण पर किसी भी तरह की कोई रोक नहीं है। अगर इस तरह का मामला है तो जल्द उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.