Move to Jagran APP

जोगेंद्रनगर शहर किया सैनिटाइज

कोरोना वायरस के संभावित खतरे को लेकर नगर परिषद जोगेंद्रनगर ने पूरे शहर को सैनिटाइज किया है। शनिवार को नगर परिषद जोगेंद्रनगर में सीनियर असिस्टेंट विनोद कुमार कनिष्ठ अभियंता शशि भूषण के नेतृत्व में शहर की हर गली चौराहों सहित करीब दुकानों और घरों को सैनिटाईज किया गया। नगर परिषद की इस मुहिम में स्थानीय दमकल विभाग के जवान भी मुस्तैद हैं। फायर टैंडर के माध्यम से घरों और दुकानों पर छिड़काव किया है। नगर परिषद में चिन्हित 12

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 04:15 PM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2020 04:15 PM (IST)
जोगेंद्रनगर शहर किया सैनिटाइज
जोगेंद्रनगर शहर किया सैनिटाइज

-नगर परिषद ने 1200 से अधिक घरों व दुकानों का साफ करने का रखा है लक्ष्य

loksabha election banner

-पहले दिन 500 पर फायर टेंडर की सहायता से किया छिड़काव संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : कोरोना वायरस के संभावित खतरे को देखते हुए नगर परिषद जोगेंद्रनगर ने पूरे शहर को सैनिटाइज किया है। शनिवार को नगर परिषद जोगेंद्रनगर में सीनियर असिस्टेंट विनोद कुमार, कनिष्ठ अभियंता शशि भूषण के नेतृत्व में शहर की हर गली, चौराहे सहित दुकानों और घरों को सैनिटाइज किया गया। नगर परिषद की इस मुहिम में स्थानीय दमकल विभाग के जवान भी मुस्तैद रहे। फायर टेंडर के माध्यम से घरों और दुकानों पर छिड़काव किया गया है। नगर परिषद में चिन्हित 12 सौ से अधिक घरों और सात सौ दुकानों को सैनिटाइज करने का लक्ष्य रखा गया है। पहले दिन पांच सौ दुकानों और तीन सौ घरों को सैनिटाइज किया गया। सोमवार को सात वार्डो को सैनिटाइज किया जाएगा। नगर परिषद की इस मुहिम में शामिल रविकांत शर्मा, राजेश कुमार सहित एक दर्जन से अधिक सफाई कर्मचारी शहर को सैनिटाइज करने में जुटे हुए हैं। एसडीएम अमित मेहरा के आदेशों की अनुपालना करते हुए नगर परिषद की टीम ने पहले सरकारी कार्यालयों और सार्वजनिक स्थलों को सैनिटाइज किया था और अब हर घर, व्यापारिक प्रतिष्ठान यहां तक कि हाइवे पर गुजरने वाले आपात वाहनों को भी सैनिटाइज किया जा रहा है, ताकि कोरोना वायरस के संभावित खतरे को समय रहते टाला जा सके। नगर परिषद के एक हजार से अधिक आवास और सैकड़ों व्यापारिक प्रतिष्ठानों को सैनिटाइज किया जा रहा है। शनिवार को पांच सौ से अधिक दुकानों और तीन सौ से अधिक आवास को सैनिटाइज किया जा चुका है। सोमवार तक नगर परिषद के सभी सात वार्डो के आवास स्थल को सैनिटाइज करने का लक्ष्य रखा गया है।

बीएस ठाकुर, कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद जोगेंद्रनगर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.