Move to Jagran APP

किराये के कमरे में रहकर चला रहा था चरस का कारोबार, पुलिस ने बड़ी खेप समेत किया गिरफ्तार

स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल (एसएनसीसी) की टीम ने मंडी शहर के समीप कैहनवाल सड़क किनारे एक किराये के कमरे में दबिश देकर चरस की खेप संग युवक को दबोचा है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 10:16 AM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 10:16 AM (IST)
किराये के कमरे में रहकर चला रहा था चरस का कारोबार, पुलिस ने बड़ी खेप समेत किया गिरफ्तार
किराये के कमरे में रहकर चला रहा था चरस का कारोबार, पुलिस ने बड़ी खेप समेत किया गिरफ्तार

मंडी, जेएनएन। स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल (एसएनसीसी) की टीम ने मंडी शहर के समीप कैहनवाल सड़क किनारे एक किराये के कमरे में दबिश देकर चरस की खेप संग युवक को दबोचा है। आरोपित के कब्जे से 528 ग्राम चरस बरामद की गई है। युवक को हिरासत में लेकर एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के तहत मामला दर्ज करने के लिए पुलिस थाना सदर को भेजा गया है।

prime article banner

जानकारी के अनुसार बीते बुधवार शाम को एसएनसीसी के एसआई राम लाल को गुप्त सूचना मिली कि मंडी शहर के समीप कैहनवाल सड़क पर किराये के कमरे से एक व्यक्ति नशे का काला कारोबार चला रहा है। जिस पर एसआइ राम लाल ने अपनी टीम के साथ उक्त किराये के कमरे में दबिश दी तो मौके से आरोपित के कब्जे से 528 ग्राम चरस, वेइंग स्केल व साढ़े 17 हजार नकदी बरामद हुई है।

आरोपित को हिरासत में लेकर टीम ने बरामद सामान को कब्जे में लिया। आरोपित की पहचान 26 वर्षीय मोहन सिंह निवासी घगटयान तहसील पधर जिला मंडी के रूप में हुई है। इस संबंध में स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल सीआइडी डीएसपी रोहित मृगपुरी ने बताया आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस की धारा 20 के तहत मामला दर्ज करने के लिए पुलिस थाना सदर को भेजा गया है। मामले में आगामी कार्रवाई पुलिस थाना सदर की ओर अमल पर लाई जाएगी। उन्होंने बताया कि नशे के विरूद्ध मुहिम आगे भी जारी रहेगी। बता दें कि स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल सीआईडी की टीम मंडी जिला में लगातार नशे के विरूद्ध कार्रवाई कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.