Move to Jagran APP

जमानत पर रिहा होकर बाहर आए चिट्टा माफिया ने फिर शुरू की तस्‍करी, पुलिस को चकमा देकर फरार Mandi News

Chitta smuggler Escaped from police क्षेत्र में सक्रिय हेरोइन माफिया पुलिस की आंखाें में धूल झाेंक कर फरार हो गया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sun, 14 Jul 2019 01:56 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 01:56 PM (IST)
जमानत पर रिहा होकर बाहर आए चिट्टा माफिया ने फिर शुरू की तस्‍करी, पुलिस को चकमा देकर फरार Mandi News
जमानत पर रिहा होकर बाहर आए चिट्टा माफिया ने फिर शुरू की तस्‍करी, पुलिस को चकमा देकर फरार Mandi News

जोगेंद्रनगर, राजेश शर्मा। क्षेत्र में सक्रिय हेरोइन माफिया पुलिस की आंखाें में धूल झाेंक कर फरार हो गया है। पुलिस ने माफिया की ओर से फेंके गए पॉलीथीन के लिफाफे से पांच ग्राम हेरोइन बरामद की है। लेकिन आरोपित को गिरफतार करने में पुलिस नाकाम रही। फरार हेरोइन माफिया से पुलिस ने पहले भी हेरोइन बरामद की थी आैर मामला दर्ज कर सलाखाें के पीछे धकेला था। लेकिन न्यायालय से जमानत हासिल कर माफिया फिर से हेरोइन तस्करी में सक्रिय हो चुका था। पुलिस ने आरोपित को पुन: सलाखाें के पीछे धकेलने की योजना बनाई थी लेकिन कामयाब नहीं हो पाए।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार गश्त आैर नाकेबंदी के दौरान पुलिस के मुख्य आरक्षी मनवीर सिंह जब भराडू नोहली सड़क पर गश्त कर रहे थे, तभी सड़क पर पैदल आ रहे एक व्यक्‍ित पर पुलिस ने सर्च लाइट मारने पर भराडू गांव के हेरोइन के मुख्य सरगना की शिनाख्त कर ली। लेकिन पुलिस की टीम को देखकर माफिया फरार हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हेरोइन माफिया द्वारा फेंके गए एक लिफाफे में सात सिल्वर फाॅयल के पेपर के बंद टुकड़े व एक अन्य पॉलीथीन रैपर बजनी पाया गया। इनके अंदर से हेरोईन (चिट्टा) बरामद हुई। पुलिस ने पांच ग्राम हेरोईन बरामदगी की पुष्टि करते हुए माफिया के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है तथा आरोपित की गिरफतारी के लिए पुलिस की टीमें भी जगह-जगह पर छापामारी कर रही हैं। पुलिस थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया उक्त आरोपित से पहले भी पुलिस ने हेरोइन बरामद कर सलाखाें के पीछे धकेला था। लेकिन न्यायालय से जमानत हासिल कर आरोपित ने फिर से हेरोइन तस्करी करना शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.