Move to Jagran APP

आइफ्लेक्स इंटरनेशनल स्कूल ने मनाया मदर्स डे

इंटरनेशनल स्कूल में मदर डे बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान स्कूल में विद्यार्थियों की माताओं को बुलाकर सम्मानित किया गया। स्कूल के नन्हें विद्यार्थियों ने अपनी माताओं क सम्मान के लिए विभिन्न कार्यक्रम प्रस्तुत किए। स्कूल की प्रधानाचार्या दीपिका वर्मा ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। इससे पहले स्कूल प्रबंधन द्वारा आयोजित प्रतियोगिताओं में म्यूजिकल चेयर और हिदी पहाड़ी गानों पर विद्यार्थियों ने डांस कर उपस्थित लोगों का मंनोरंजन किया। स्कूल पहुंची माताओं के लिए ग्रीटिग कार्ड भी विद्यार्थियों के द्वारा भेंट किए गए। सुपर माम प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। जिसमें स्कूल की छात्रा कुसुम पहले स्

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 May 2019 08:55 PM (IST)Updated: Tue, 14 May 2019 08:55 PM (IST)
आइफ्लेक्स इंटरनेशनल स्कूल ने मनाया मदर्स डे
आइफ्लेक्स इंटरनेशनल स्कूल ने मनाया मदर्स डे

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : जोगेंद्रनगर के चौंतड़ा के धनैतर स्थित आइफ्लेक्स इंटरनेशनल स्कूल में मदर्स डे बड़ी धूमधाम से मनाया। इस दौरान स्कूल में विद्यार्थियों की माताओं को बुलाकर सम्मानित किया गया। स्कूल के नन्हें विद्यार्थियों ने अपनी माताओं क सम्मान के लिए विभिन्न कार्यक्रम प्रस्तुत किए। स्कूल की प्रधानाचार्या दीपिका वर्मा ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। इससे पहले स्कूल प्रबंधन द्वारा आयोजित प्रतियोगिताओं में म्यूजिकल चेयर और हिदी पहाड़ी गानों पर विद्यार्थियों ने डांसकर उपस्थित लोगों का मनोरंजन किया। स्कूल पहुंची माताओं के लिए ग्रीटिग कार्ड भी विद्यार्थियों के द्वारा भेंट किए गए। सुपर माम प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। जिसमें स्कूल की छात्रा कुसुम पहले स्थान पर रही। प्रधानाचार्या दीपिका वर्मा ने कहा कि एक मां अपना आजीवन अपने बच्चों की परवरिश और उज्जवल भविष्य बनाने में समर्पित कर देती है। लिहाजा बच्चों को अपनी मां का सम्मान करना चाहिए। उन्होंने उपस्थित विद्यार्थियों को जीवन में मां के त्याग और बलिदान पर अवगत करवाया।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.