Move to Jagran APP

मेरिट में आने पर भी नियुक्ति न मिलने पर कोर्ट जाएंगे 157 अभ्यर्थी

संवाद सहयोगी, मंडी : कंडक्टर भर्ती परीक्षा में मेरिट में आने के बावजूद 157 अभ्यर्थियों को नि

By JagranEdited By: Published: Fri, 29 Jun 2018 04:31 PM (IST)Updated: Fri, 29 Jun 2018 04:31 PM (IST)
मेरिट में आने पर भी नियुक्ति न मिलने पर कोर्ट जाएंगे 157 अभ्यर्थी
मेरिट में आने पर भी नियुक्ति न मिलने पर कोर्ट जाएंगे 157 अभ्यर्थी

संवाद सहयोगी, मंडी : कंडक्टर भर्ती परीक्षा में मेरिट में आने के बावजूद 157 अभ्यर्थियों को नियुक्ति नहीं मिली। इससे अभ्यर्थियों में सरकार के खिलाफ रोष है। हक के लिए अब सरकार व परिवहन निगम के खिलाफ कोर्ट जाने की चेतावनी दी है। अभ्यर्थी घनश्याम लाल पुत्र खेम चंद निवासी मंडी ने बताया कंडक्टर भर्ती परीक्षा में कुल 1235 अभ्यर्थी मेरिट में आए, इनमें से 1078 अभ्यर्थियों को सरकार ने नियुक्ति पत्र दे दिए हैं जबकि 157 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र जारी नहीं किए।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि सरकार उनके साथ भेदभाव कर रही है। मेरिट में आने के बावजूद उनके नियुक्ति पर क्यों रोके गए। उन्होंने कहा कि सरकार से इस संबंध में जवाब भी मांगा गया, लेकिन अब तक कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने कहा कि कंडक्टर भर्ती के लिए कई युवाओं ने अपनी निजी नौकरी छोड़ दी तो कइयों ने कारोबार बंद कर दिया। अब जब नौकरी पाने का समय आया तो सरकार ने नियुक्ति पत्र रोक दिए। ऐसे में हक के लिए अब वह कोर्ट में याचिका दायर करने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि जल्द मेरिट में आए युवाओं का एक प्रतिनिधिमंडल कोर्ट में याचिका दायर करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.