Move to Jagran APP

डॉक्टर बनना चाहती हैं टॉपर अनविक्षा शर्मा

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के दसवीं कक्षा के घोषित परीक्षा परि

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 May 2018 06:16 PM (IST)Updated: Thu, 03 May 2018 06:16 PM (IST)
डॉक्टर बनना चाहती हैं टॉपर अनविक्षा शर्मा
डॉक्टर बनना चाहती हैं टॉपर अनविक्षा शर्मा

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के दसवीं कक्षा के घोषित परीक्षा परिणाम में सरस्वती विद्या मंदिर चुराग की अनविक्षा शर्मा ने 700 में से 690 अंक लेकर पूरे प्रदेश में जिला मंडी का नाम रोशन किया है। वर्तमान में वह सुंदरनगर स्थित महावीर पब्लिक स्कूल में जमा एक कक्षा में मेडिकल संकाय में शिक्षा ग्रहण कर रही है और स्कूल के हॉस्टल में ही रहती है। अनविक्षा का सपना डॉक्टर बनने का है। इसके लिए वह जीजान से पढ़ाई करने में लगी हुई हैं। अनविक्षा के पिता राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सोषण में अंग्रेजी के प्राध्यापक हैं, जबकि माता रेखा शर्मा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बखरोट में टीजीटी (नॉन मेडिकल) के पद पर कार्यरत हैं। अनविक्षा ने उपलबधि का श्रेय सरस्वती विद्या मंदिर चुराग के अध्यापकों व अपने माता-पिता के मार्गदर्शन को दिया है।

prime article banner

उधर, अनविक्षा की इस उपलब्धि पर महावीर पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य अनुराधा जैन ने खुशी व्यक्त करते हुए उसे मिठाई खिलाकर बधाई दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK