Move to Jagran APP

बंजार में 21 वर्षीय युवक ने कमरा बंद कर रस्‍सी से फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या Kullu News

जिला कुल्लू के बंजार उपमंडल के तहत एक युवक ने बंद कमरे में रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 12:19 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 12:19 PM (IST)
बंजार में 21 वर्षीय युवक ने कमरा बंद कर रस्‍सी से फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या Kullu News
बंजार में 21 वर्षीय युवक ने कमरा बंद कर रस्‍सी से फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या Kullu News

बंजार, जेएनएन। जिला कुल्लू के बंजार उपमंडल के तहत एक युवक ने बंद कमरे में रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि युवक कुछ समय से मानसिक तौर से परेशान था। जानकारी के मुताबिक बंजार में 21 वर्षीय रोबिन काफी अरसे से दिमागी तौर से परेशान चल रहा था। इस कारण युवक ने सुबह बंद कमरे में पंखे से रस्सी बांधी और उससे लटक गया। इसकी सूचना जैसे ही परिवार को लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

loksabha election banner

बंजार थाना से पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कमर से बाहर निकाला गया। इसके बाद पुलिस ने पिता के बयान कलमबद्व किए। उन्होंने पुलिस को दिए बयान में कहा कि मेरा बेटा काफी दिनों से दिमागी तौर से परेशान चल रहा था। यह ज्यादातर अकेला ही रहता था। सुबह जब परिवार के सदस्‍यों ने देखा तो उसने कमरे में अंदर से दरवाजा बंद कर रखा था। खोलने पर पाया कि वह पंखे से लटका हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करने के लिए कब्‍जे में ले लिया। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिवार के हवाले कर दिया गया है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी बंजार बिन्नी मिन्हास ने बताया पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है। पुलिस को दिए बयान के आधार पर युवक दिमागी तौर से परेशान चल रहा था, इस कारण फंदा लगाकर आत्महत्या की है।

टकोली में ब्यास किनारे शव बरामद

द्रंग हलके के टकोली में ब्यास नदी किनारे एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। मृतक की पहचान परस राम निवासी नगवाईं के रूप में हुई है। परस राम रविवार को घर से लापता हो गया था। सोमवार दोपहर बाद उसका शव ब्यास नदी के किनारे मिला। डीएसपी मंडी लीव रिजर्व अनिल पटियाल ने शव मिलने की पुष्टि की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.