Move to Jagran APP

¨वटर क्वीन बनने के लिए रैंप पर उतरी युवतियां

¨वटर क्वीन सहित वॉयस आफ ¨वटर कार्निवाल के ऑडिशन शिमला में ह

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 07:13 PM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 07:13 PM (IST)
¨वटर क्वीन बनने के लिए 
रैंप पर उतरी युवतियां
¨वटर क्वीन बनने के लिए रैंप पर उतरी युवतियां

जागरण संवाददाता, मनाली : ¨वटर क्वीन सहित वॉयस आफ ¨वटर कार्निवाल के ऑडिशन शिमला में हुए। दोनों प्रतियोगितों में 200 प्रतिभागियों में कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिली। रैंप पर उतरकर युवतियों ने विंटर क्वीन बनने के लिए एक दूसरे को ऑडिशन में खूब टक्कर दी। कार्निवाल कमेटी ने इस बार ऑडिशन में रुचि दिखाई है। इस कारण ऑडिशन में युवक युवितिया भारी मात्रा में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रही है। वॉयस आफ ¨वटर कार्निवाल के लिए 130 और ¨वटर क्वीन प्रतियोगिता में 70 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। अब 12 दिसंबर को मंडी डिग्री कॉलेज तथा 14 को मनाली के वन्य प्राणी विभाग में ऑडिशन होंगे। शरद सुंदरी को ताज सहित एक लाख नगद इनाम मिलेगा।

loksabha election banner

¨वटर क्वीन के ऑडिशन में शालू चौहान घरसँगी, अमित भाटिया और पीहू शर्मा ने निर्णायक मंडल की भूमिका निभा रहे है जबकि वायस ऑफ ¨वटर कार्निवाल के ऑडिशन में पंजाबी ¨सगर रणवीर, साहिल शरणम व विजय अबरोल निर्णायक हैं। चयन समिति में शामिल शालू चौहान घरसंगी ने बताया कि शिमला सहित चंडीगढ़ में हुए ऑडिशन में अच्छा टेलैंट सामने आया है। दोनों प्रतियोगिताओं में प्रतिभागी भारी संख्या में उपस्थिति दर्ज कर रहे है।

कार्निवाल कमेटी के उपाध्यक्ष एवं एसडीएम मनाली रमन घरसंगी ने बताया कि कमेटी ¨वटर क्वीन व वायस ऑफ ¨वटर कार्निवाल को सफल व रोचक बनाने को ऑडिशन करवा रही है। प्रदेशभर से मिल रहे समर्थन को देखते हुए कार्निवाल कमेटी धर्मशाला में भी ऑडिशन करवाने पर विचार कर रही है। दूसरे राज्यों से कार्निवाल में हिस्सा लेने आ रही टीमों के प्रतिभागियों के लिए दो जनवरी को मनाली में ऑडिशन होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.