Move to Jagran APP

भुंतर बैली ब्रिज पर रोज लग रहा जाम, लोग परेशान

संवाद सहयोगी, कुल्लू : भुंतर बैली ब्रिज पर जाम लगना आम बात हो गई है। आलम यह है कि जाम लगने

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 06:29 PM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 06:29 PM (IST)
भुंतर बैली ब्रिज पर रोज 
लग रहा जाम, लोग परेशान
भुंतर बैली ब्रिज पर रोज लग रहा जाम, लोग परेशान

संवाद सहयोगी, कुल्लू : भुंतर बैली ब्रिज पर जाम लगना आम बात हो गई है। आलम यह है कि जाम लगने से लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। लोग इस समस्या को सरकार व जिला प्रशासन के समक्ष भी उठा चुके हैं लेकिन समाधान नहीं हुआ है। इससे भुंतर में वाहनों के प्रवेश करते ही इस बैली ब्रिज के पास जाम लग रहा है। आम जनता के साथ किसानों-बागवानों व पर्यटकों को भी जाम से जूझना पड़ रहा है। हर दिन ट्रैफिक जाम की समस्या से जूझ रही भुंतर की जनता ने अब बॉक्स सेल पुल बनाए जाने की मांग कर रही है। उनका कहना है कि ¨सगल लेन बैली ब्रिज से जाम लग रहा है। राहगीर व स्कूली बच्चों के लिए इस पुल से गुजरना खतरे से खाली नहीं है। हालांकि इस स्थान पर बॉक्स पुल बनना है। इसके लिए ठेकेदार को पुल निर्माण कार्य टेंडर हो चुके हैं। ठेकेदार ने विभाग को रेट रिवाइज करने को कहा है। हाईकोर्ट के संज्ञान लेने के उपरांत भी प्रशासन व विभाग इस समस्या का समाधान नहीं कर पाया है।

loksabha election banner

-------------------

भुंतर बैली ब्रिज के आसपास के हर रोज ट्रैफिक जाम अब सिरदर्द बन गया है। इसके स्थान पर डबल लेन पुल बनाए जाने से समस्या का समाधान हो सकता है।

कृष्णा कश्यप, भुंतर।

---------------------

भुंतर में ¨सगल लेन पुल होने से सबसे अधिक परेशानी विद्यार्थियों, कर्मचारियों, किसान व बागवानों को होती है। शीघ्र यहां पर डबल लेन बॉक्स सेल पुल बनना चाहिए।

-ऋषि शर्मा, भुंतर।

-------------------

कुल्लू-मनाली व मणिकर्ण में पर्यटकों व श्रद्धालुओं की आवाजाही इसी बैली ब्रिज से होती है। यहां पर प्रस्तावित बॉक्स सेल पुल का शीघ्र ही निर्माण होना चाहिए।

-मुनीष कौंडल, भुंतर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.