Move to Jagran APP

टीम में चयन के लिए लाखों की डील का ऑडियो वायरल

लाहुल-स्पीति क्रिकेट एसोसिएशन का आरोप है कि जिला की वरिष्ठ टीम में एक गैर हिमाचली के बेटे के चयन के लिए चयनकर्ता का लाखों रुपये लेने का ऑडियो वायरल हुआ

By Edited By: Published: Fri, 25 May 2018 08:54 PM (IST)Updated: Sat, 26 May 2018 12:07 PM (IST)
टीम में चयन के लिए लाखों की डील का ऑडियो वायरल
टीम में चयन के लिए लाखों की डील का ऑडियो वायरल

मनाली, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए लाहुल स्पीति क्रिकेट टीम का चयन विवादों में घिर गया है। लाहुल-स्पीति एडहॉक क्रिकेट कमेटी के अध्यक्ष के नाम पर एक ऑडियो वायरल हुआ है, जो खूब चर्चा में है। ऑडियो में दो लोग पैसे के लेने-देन पर बातचीत कर रहे हैं। लाहुल-स्पीति टीम के चयन में लाहुल के किसी भी खिलाड़ी का भाग न लेना चर्चा का विषय है।

prime article banner

लाहुल-स्पीति क्रिकेट एसोसिएशन का आरोप है कि जिला की वरिष्ठ टीम में एक गैर हिमाचली के बेटे के चयन के लिए चयनकर्ता का लाखों रुपये लेने का ऑडियो वायरल हुआ है। जिला क्रिकेट संघ लाहुल-स्पीति के अध्यक्ष गौतम ठाकुर ने कहा कि ऑडियो की छानबीन कर इसमें जिस भी चयनकर्ता की संलिप्ता पाई जाएगी, उसके खिलाफ कानून के तहत थाना कुल्लू में प्राथमिकी दर्ज करवाई जाएगी। लाहुल-स्पीति के खिलाड़ियों के लिए फिर से चयन प्रक्रिया अमल में लाई जाएगी। वहीं, संघ के सह सचिव सुरेश लारजे ने बताया कि एडहॉक एचपीसीए की ओर से गठित की गई थी। लेकिन इस पर कड़ा संज्ञान लेंगे, ताकि निकट भविष्य में इस तरह की घटना न दोहराई जा सके। उधर, जिला लाहुल-स्पीति एडहॉक कमेटी के अध्यक्ष आरएस कपूर ने बताया कि वायरल हुए ऑडियो द्वारा उनकी छवि को ठेस पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। वायरल हुए ऑडियो की जांच करवाई जाएगी और साजिश रचने वालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.