Move to Jagran APP

कोठी गांव में ढाई फीट ब़र्फबारी, मार्ग अवरुद्ध

जागरण संवाददाता, मनाली : उपमंडल मनाली के कोठी और सोलंगनाला गांव में दो से ढाई फीट ब़र्फ

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Jan 2019 06:15 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jan 2019 06:15 PM (IST)
कोठी गांव में ढाई फीट ब़र्फबारी, मार्ग अवरुद्ध
कोठी गांव में ढाई फीट ब़र्फबारी, मार्ग अवरुद्ध

जागरण संवाददाता, मनाली : उपमंडल मनाली के कोठी और सोलंगनाला गांव में दो से ढाई फीट ब़र्फबारी हुई है। अधिक ब़र्फबारी होने से ग्रामीणों की दिक्कतें बढ़ गई हैं। कोठी गांव में एक सप्ताह से बस सेवा बंद है। जबकि चार दिन से छोटे वाहन भी नहीं आ जा रहे हैं। कोठी के होटलों में दर्जनों सैलानी अपने वाहनों सहित चार दिन से फंसे हुए हैं। सैलानी मंगलवार को भी मीलों पैदल चलकर एसडीएम मनाली के पास पहुंचे और सड़क बहाली का आग्रह किया, यह मार्ग बीआरओ के अधीन है।

prime article banner

ग्रामीणों ने बीआरओ अधिकारियों से आग्रह किया लेकिन बात बनती न देख वह मदद के लिए प्रशासन के पास जा पहुंचे। ग्रामीण भी मार्ग बंद होने से चार दिन से मीलों पैदल चलकर अपने गंतव्य तक पहुंच रहे हैं।

ग्रामीणों में सुरेश, नंद लाल और हेम राज ने बताया कि ब़र्फबारी से मार्ग अवरुद्ध हो गया है। मार्ग को लेकर बीआरओ से आग्रह किया लेकिन बात बनती न देख आज प्रशासन से मार्ग बहाली का आग्रह किया। उन्होंने बताया कि पलचान से कोठी तक तीन किमी मार्ग को बहाल करने को कहा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.