Move to Jagran APP

एक सप्ताह में सड़क बहाल न हुई तो प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, आनी : निथर उपमंडल के अंतर्गत रैहची-खणी मार्ग करीब ढाई माह से बंद पड़ा है

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 06:20 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 06:20 PM (IST)
एक सप्ताह में सड़क बहाल न हुई तो प्रदर्शन
एक सप्ताह में सड़क बहाल न हुई तो प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, आनी : निथर उपमंडल के अंतर्गत रैहची-खणी मार्ग करीब ढाई माह से बंद पड़ा है। मार्ग पर बड़े वाहनों व बसों की आवाजाही बंद पड़ी है। बस सेवा बंद होने के कारण लोगों को टैक्सियों में भारी भरकम किराया देकर सफर करना पड़ रहा है। बागवानों को सेब सहित अन्य उत्पाद भी पिकअप में ढोने के लिए मजबूर होना रहा है। सड़क के बंद होने से खणी पंचायत के जयगढ़, कतेया, खणी व कटेड़ा के गांवों के लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

मंडी संसदीय क्षेत्र युवा कांग्रेस महासचिव चेतन चौहान, संदीप चौहान, सतपाल, देवेंद्र, मनमोहन, कमला, कांता चौहान व संजू देवी का कहना है कि मार्ग पर करीब चार डंगे गिरे हुए हैं। इनकी मरम्मत करने में विभाग नाकाम साबित हुआ है। कई बार विभाग से शिकायत की जा चुकी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

चेतन चौहान ने लोक निर्माण विभाग को चेतावनी दी है कि अगर एक सप्ताह में सड़क न खुली तो उपमंडल कार्यालय का घेराव किया जाएगा।

----------------

लोगों को सड़क तो दुरुस्त चाहिए लेकिन सड़क में कलवर्ट डालने में सहयोग नहीं कर रहे हैं। फलस्वरूप बरसात में सड़क में पानी बहने से जगह-जगह डंगे गिर गए हैं। इन्हें दुरुस्त करने के लिए कर्मचारी भेज दिए हैं।

-राहुल सूद, एक्सईएन, लोक निर्माण विभाग, निरमंड।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.