Move to Jagran APP

भाजपा सरकार में मंत्री, विधायकों का ही हो रहा विकास : संजय दत्त

संवाद सहयोगी कुल्लू कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं हिमाचल सह प्रभारी संजय दत्त ने कहा कि भाज

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Jun 2021 12:01 AM (IST)Updated: Tue, 29 Jun 2021 12:01 AM (IST)
भाजपा सरकार में मंत्री, विधायकों का ही हो रहा विकास : संजय दत्त
भाजपा सरकार में मंत्री, विधायकों का ही हो रहा विकास : संजय दत्त

संवाद सहयोगी, कुल्लू : कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं हिमाचल सह प्रभारी संजय दत्त ने कहा कि भाजपा सरकार में केवल मंत्री और विधायकों का ही विकास हो रहा है। केंद्र की मोदी व प्रदेश की जयराम सरकार विकास करवाने में पूरी तरह से नाकाम रही है। कुल्लू में पत्रकारों से बातचीत में संजय दत्त ने कहा कि हिमाचल में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की सरकार के दौरान प्रदेश का विकास हुआ है लेकिन अब विकास कार्य पूरी तरह ठप पड़े हैं। भाजपा सरकार पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के कार्यकाल में हुए कार्यों का ही श्रेय लेने में जुटी है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि जनता सब जानती है। बेशक पिछले चुनाव में सरकार जुमलेबाजी और झूठे वादों से जनता पर प्रभाव डालकर जीतने में कामयाब रही हो, लेकिन मंडी संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव में केंद्र सरकार को अपने कामों का हिसाब भी जनता को देना होगा। वह मंडी संसदीय क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें करके उपचुनाव के लिए राय ले रहे हैं। संगठन की ओर से जो भी निर्देश मिलेंगे उन्हें निर्देशों के अनुसार और सभी के साथ चर्चा के पश्चात ही उम्मीदवार का चयन होगा। संजय दत्त ने कहा कि जनता अब की बार केंद्र व प्रदेश सरकार से हिसाब लेगी क्योंकि सरकार ने उन्हें राहत देने के बजाय महंगाई ही दी है। अगर सरकार को मंडी संसदीय उपचुनाव लड़ना होगा तो पहले उन्हें जारी किए गए घोषणापत्र में किए गए कामों का हिसाब भी बताना होगा।

------------

सीएम का मंत्री व अधिकारियों पर नियंत्रण नहीं

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर तंज कसते हुए संजय दत्त ने कहा कि जयराम ठाकुर का न तो अपने मंत्रियों और न ही अधिकारियों पर नियंत्रण है। कुछ मंत्री तो मुख्यमंत्री से भी सुपर मुख्यमंत्री बन बैठे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.