Move to Jagran APP

जियो की सेवाएं पूर्व विधायक रवि ठाकुर की देन : ज्ञालसन

जिला लाहुल स्पीति कांग्रेस कमेटी ने बीजेपी द्वारा लाहुल में जिओ की सेवाओं की शुभारंभ को अपनी उपलब्धि बताने को हास्यपद बताया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 08:05 PM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 08:05 PM (IST)
जियो की सेवाएं पूर्व विधायक रवि ठाकुर की देन : ज्ञालसन
जियो की सेवाएं पूर्व विधायक रवि ठाकुर की देन : ज्ञालसन

जागरण संवाददाता, मनाली : जिला लाहुल स्पीति कांग्रेस कमेटी ने बीजेपी द्वारा लाहुल में जियो की सेवाओं के शुभारंभ को अपनी उपलब्धि बताने को हास्यपद बताया। कमेटी के जिला अध्यक्ष ज्ञाल्सन ठाकुर, प्रदेश पंचायती राज के महासचिव एवं जिला प्रवक्ता अनिल सहगल ने जारी बयान में कहा कि लाहुल स्पीति में जिस जियो कंपनी द्वारा घाटी में जो संचार सेवाओं का शुभारंभ किया जा रहा है यह पूर्व कांग्रेस की सरकार और पूर्व विधायक रवि ठाकुर के प्रयास से ही वर्ष 2016 में ही स्वीकृत किया गया था। आज बीजेपी के लोग इसे मंत्री मार्कडेय की जिला में संचार क्रांति की उपलब्धि बता कर खुद को झूठी तसल्ली देने और जनता को भ्रमित करने की राजनीति कर रहे है। जब लाहुल स्पीति में प्राकृतिक आपदा आई थी तो सरकार और स्थानीय विधायक एवं मंत्री ने किसानों की कितनी मदद दी यह जरूर इतिहास के पन्नों में काले अक्षरों में लिखा जाएगा।

loksabha election banner

सरकार का यहाँ जनता के लिए अपना बताने को कुछ नही है। उन्होंने कहा कि जिओ की उपलब्धि को अपना बताने से पहले बीजेपी ये बताए कि भारत सरकार की अपनी संचार कंपनी बीएसएनएल को मोदी सरकार ने इसे सुधारने की बजाए किन कारणों से कमजोर बनाया। तांदी पंचायत में खंडीप कूहल का शुभारंभ क्यों नही हो पाया है। मूलिग पुल निर्माण पर वहां की जनता फिर क्यों नाराज है। स्पीति में कॉलेज को क्यों बंद किया गया। उन्होंने कहा कि ऐसे ओर भी कई सवाल है उनका मंत्री जनता को जवाब दे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.