संवाद सहयोगी, कुल्लू : जिला मुख्यालय कुल्लू में सोमवार को सहभागिता हमारी और आपकी और प्राइड ऑफ नेशन की ओर से नशे के खिलाफ एक जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। इस मौके पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय छात्रा सुल्तानपुर से लेकर ढालपुर स्थित एसपी कार्यालय तक बच्चों ने नशे के खिलाफ नारे लगाए और रैली के माध्यम से लोगों को नशे से दूरी बनाने और इसके दुष्परिणामों के बारे में संदेश दिया।

रैली को संबोधित करते हुए डीएसपी कुल्लू प्रियंक गुप्त ने कहा कि नशे को जड़ से खत्म करने के लिए हम सभी को एकजुट होना पड़ेगा। अभियान में अपना अपना सहयोग अवश्य सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि जिला पुलिस की ओर से जो सहभागिता हमारी और आपकी मुहिम चलाई जा रही है। उसका ध्येय नशे को खत्म करना है। प्राइड ऑफ नेशन संस्था के राज्य अध्यक्ष विक्की बाबा ने सभी बच्चों से नशे से दूरी बनाने की अपील की। इस मौके पर सहभागिता हमारी और आपकी मुहिम के जिला संयोजक बीजू ने लोगों को जागरूक करने के लिए सुल्तानपुर स्कूल के प्रधानाचार्य सहित सभी उपस्थित प्रतिभागियों, स्कूल प्रबंधकों व एनजीओ के सदस्यों का आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में संस्था की वाइस चेयरमेन नीलम ठाकुर, महिला विग अध्यक्ष कमलेश राणा, मनाली महिला विग सचिव सुनीता देवी, कुल्लू से कमला ठाकुर सहित अन्य छात्राएं व सहभागिता टीम के सदस्य मौजूद रहे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021