Move to Jagran APP

कुल्‍लू के खनियारगी में तीन परिवारों का मकान जला, बाहंग में दुकान में भड़की आग Kullu News

House Caught Fire जिला कुल्लू की भलाण-दो पंचायत के खनियारगी गांव में आग लगने से एक काष्ठकुणी शैली का मकान जलकर राख हो गया।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 12:23 PM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 12:23 PM (IST)
कुल्‍लू के खनियारगी में तीन परिवारों का मकान जला, बाहंग में दुकान में भड़की आग Kullu News
कुल्‍लू के खनियारगी में तीन परिवारों का मकान जला, बाहंग में दुकान में भड़की आग Kullu News

कुल्‍लू, जेएनएन। जिला कुल्लू की भलाण-दो पंचायत के खनियारगी गांव में आग लगने से एक काष्ठकुणी शैली का मकान जलकर राख हो गया। आग सुबह करीब साढ़े नौ बजे के आसपास लगी, जिसमें लाखों की संपत्ति राख होने का अनुमान है। जानकारी के अनुसार घर में रहने वाले तीन परिवार खेतों में काम करने गए थे। इस दौरान अचानक लकड़ी के मकान में आग की लपटें उठती देख गांववालों ने बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग ने तब तक पूरे मकान को अपनी चपेट में ले लिया था। सर्दी के मौसम में तीन परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर कर दिए हैं।

loksabha election banner

बाहंग में दुकान में लगी आग

पर्यटन नगरी मनाली से चार किलोमीटर दूर बाहंग में रात को एक लॉन्ड्री की दुकान में अचानक आग लग गई। आग लगने से बाहंग में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही लोग घटनास्थल की ओर भागे। लोगों ने आग लगने की सूचना अग्निशमन विभाग मनाली को दी। स्‍थानीय लोगों की मदद से अग्निशमन विभाग के जवानों ने आग पर काबू पाया। अग्निशमन विभाग मनाली के प्रभारी प्रेम ने बताया उन्हें रात 10 बजकर 18 मिनट पर वाहंग की एक लॉन्ड्री की दुकान में आग लगने की सूचना मिली। ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। बाहंग निवासी बलवीर शर्मा पुत्र रामदास की दुकान में रखी वाशिंग मशीन, वीडियो गेम्स मशीन और स्नो ड्रेस जलने से करीब 50 हजार का नुकसान हुआ है, जबकि अढाई लाख की संपत्ति को बचा लिया गया है। डीएसपी मनाली शेर सिंह ने बताया पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.