Move to Jagran APP

ग्राहक को पकड़कर तस्‍कर तक पहुंची पुलिस, भारी मात्रा में नशीले कैप्‍सूल व दवाएं बरामद

पुलिस की टीम ने पतलीकूहल में दो लोगों से 824 प्रतिबंधित कैप्‍सूल व दवाएं पकड़ी हैं। पुलिस ने अगल-अलग स्थानों पर दबिश दी।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 12:34 PM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 12:34 PM (IST)
ग्राहक को पकड़कर तस्‍कर तक पहुंची पुलिस, भारी मात्रा में नशीले कैप्‍सूल व दवाएं बरामद
ग्राहक को पकड़कर तस्‍कर तक पहुंची पुलिस, भारी मात्रा में नशीले कैप्‍सूल व दवाएं बरामद

पतलीकूहल, जेएनएन। पुलिस की टीम ने पतलीकूहल में दो लोगों से 824 प्रतिबंधित कैप्‍सूल व दवाएं पकड़ी हैं। पुलिस ने अगल-अलग स्थानों पर दबिश दी। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया पतलीकूहल ने गश्त के दौरान किशन निवासी डोभी से 48 टेबलेट ट्रामाडोल और अल्प्राजोलम की 10 गोलियां बरामद की गई हैं। किशन से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने ये दवा सुरेंद्र सिंह उर्फ ​​बबलू निवासी कटराई से खरीदी थी। इसके बाद पुलिस की टीम ने किशन चंद की निशानदेही पर दबिश दी तो मौके पर सुरेंद्र सिंह के कमरे से अल्प्राजोलम की 640 गोलियां, ट्रामाडोल की 86 गोलियां, और नाइट्राजापाम की 40 गोलियां बरामद की गईं। कुल 824 नशीली दवाएं बरामद की गईं। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

loksabha election banner

इन दवाओं का प्रयोग नशेड़ी भी करते हैं। इस कारण सरकार ने इन पर प्रति‍बंध लगाया हुआ है। लेकिन नशा तस्‍कर इनकी सप्‍लाई किए जा रहे हैं। पर्यटन जिला कुल्‍लू में नशा तस्‍कर पूरी तरह सक्रिय हैं। चरस के बाद चिट्टा और नशीली दवाओं की तस्‍करी सरेआम की जा रही है। पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान चलाए हुए हैं। लेकिन नशा तस्‍करों के हौसले बुलंद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.