मनाली, जेएनएन। विंटर कार्निवाल मनाली में सोमवार देर रात शरद सुंदरी का चयन किया गया। शरद सुंदरी-2020 का ताज मंडी की गुंजन सकलानी के सिर सजा। उन्होंने कड़े मुकाबले के बीच यह ताज हासिल किया। इस खिताब को पाने के लिए 10 प्रतिभागियों में कड़ा मुकाबला हुआ। भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष धनेश्वरी ठाकुर ने विजेता रही गुंजन के सिर ताज पहनाया। वहीं, दूसरे स्थान पर शिमला की आरुषि रही। तीसरे स्थान पर हमीरपुर की संभवी रही।

इस प्रतियोगिता के पहले दौर में 10 शरद सुंदरियों का चयन किया गया। दूसरे चरण में छह शरद सुंदरियों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। पहले राउंड में टॉप टेन प्रतिभागी गुंजन सकलानी मंडी, रवि तन्या शिमला, आरुषि ठाकुर शिमला, अंकिता शर्मा आनी, संभवी हमीरपुर, शिवनगी डोगरा शिमला, शिल्पा मनाली, आयुषी मनाली, पूजा ठाकुर मण्डी, डॉक्‍टर मानवी अरोड़ा चंबा का चयन हुआ।

सोमवार रात करीब 11 बजे मंच से जैसे ही शरद सुंदरी का ऐलान हुआ, पंडाल तालियों से गूंज उठा। तीन दिन की कड़ी मेहनत के बाद मंडी की गुंजन सकलानी विंटर क्वीन का ताज पाने में सफल रहीं। कार्निवाल कमेटी ने शरद सुंदरी गुंजन को एक लाख रुपये व ताज पहनाकर सम्मानित किया। मनाली के एसडीएम रमन घरसंगी ने कार्निवाल को सफल बनाने के लिए सभी सहयोगियों का आभार जताया। इस अवसर पर डीसी कुल्लू डॉक्‍टर ऋचा वर्मा, एसडीएम मनाली रमन घरसंगी, नगर परिषद पार्षद चमन कपूर व मनोज उपस्तिथ रहे।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस