जागरण संवाददाता, मनाली : कोरोना संकट के बीच नगर परिषद मनाली ने विकास कार्यो को गति दे दी है। नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी एनएस वर्मा ने प्रतिनिधियों सहित वीरवार को शहर का दौरा किया तथा स्वच्छता व्यवस्था का जायजा लिया। जहां भी सफाई की कमी दिखी वहां पर कर्मियों को सफाई के निर्देश दिए।

नगर परिषद अध्यक्ष नीना ठाकुर ने कहा कि शहर के सभी सात वार्ड का विकास करवाना प्राथमिकता है। कोरोना वायरस के चलते मार्च से शहर को सैनिटाइज किया जा रहा है तथा शहर में बने क्वारंटाइन सेंटर को भी बार-बार सैनिटाइज किया जा रहा है।

पार्षद चमन कपूर ने कहा कि क‌र्फ्यू के बीच नगर परिषद ने मंत्री गोविद ठाकुर के दिशानिर्देशानुसार माल रोड को संवारने का कार्य शुरू कर दिया है। इस पर दो लाख रुपये खर्च किए जा रहे हैं। आने वाले समय में सैलानियों को माल रोड मनाली नए लुक में नजर आएगी। पार्षद मनोज ने कहा कि सड़कों व गलियों को भी चकाचक किया जा रहा है। ठाकुर कुंज लाल दामोदरी ठाकुर ट्रस्ट के माध्यम से नगर परिषद ने करीब 1700 जरूरतमंद परिवारों को खाद्य सामग्री बांटी है। कोरोना महामारी से बचने के लिए सभी सात वार्ड के लोगों को सैनिटाइजर व मास्क भी वितरित किए हैं। इस अवसर पर मनोनीत पार्षद लक्ष्मी ठाकुर, सन्नी गुलहटी व अजय शर्मा मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस