साहो, संवाद सहयोगी। पुलिस थाना चंबा के तहत ग्राम पंचायत सुंगल के चंदरोडी गांव निवासी एक युवक की ढांक से गिरकर मौत हो गई। 22 वर्षीय धर्मेंद्र पुत्र चमन निवासी गांव चंदरोड़ी ग्राम पंचायत सुंगल का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र शादी के निमंत्रण पत्र बांटने का काम भी करता था। इसी सिलसिले में वह शनिवार दोपहर बाद घर से निकला था। इस दौरान जब वह गांव के समीप लगती पंजुनी ढांक पर पहुंचा तो बारिश के कारण पैदा हुई फिसलन पर पांव फिसलने से वह खाई में गिर गया। नीचे गिरने पर उसका सिर सीधा पावर ग्रिड के खंभों से टकराया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

धर्मेंद्र को नीचे गिरते साथ लगते गांव के लोगों ने देख लिया। इस पर वे घटनास्थल की ओर दौड़े। साथ ही 108 एंबुलेंस को सूचना दी। ग्रामीण देर न करते उसको उठाकर सड़क पर ले आए। लेकिन 108 एंबुलेंस के आने  में देरी होने पर  ग्रामीणों ने दोबारा से एक निजी वाहन चालक को बुलाया। इसके बाद लोग उसे चंबा ले जाने लगे। लेकिन, घाव का ताव न साहते हुए धर्मेंद्र ने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया।

गौरतलब है कि धर्मेंद्र के पिता की 15 वर्ष पहले मौत हो चुकी है। पिता की मृत्यु के बाद उसकी माता उसे छोड़ गई थी। ऐसे में दो भाइयों की देखभाल उनके दादा-दादी ने की। धर्मेंद्र की मौत के बाद अब परिवार में उसकी पत्नी, उसका छोटा भाई और दादा-दादी ही बचे हैं। धर्मेंद्र मेहनत मजदूरी से अपने परिवार की रोजी-रोटी चलाता था। अब ऐसे में उसके परिवार पर मानो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप