योल, जेएनएन। तीन साल पहले परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर अंतरजातीय विवाह किया, लेकिन आज पति और घर छोड़कर महिला फरार हो गई। महिला तीन साल पति को छोड़कर एक युवक के साथ घर से भाग गई। प्रेम विवाह करने वाला पति अब पत्‍नी को ढूंढने की गुजारिश पुलिस से लगा रहा है। बताया जा रहा है अभी तक दोनों की कोई संतान नहीं थी। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी।

यह मामला पुलिस चौकी योल के तहत सामने आया है। महिला के पति ने पुलिस चौकी योल पहुंच कर इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई है। महिला के पति ने नगरोटा बगवां तहसील‌ के एक युवक पर उसे भगा ले जाने का आरोप लगाया है। व्‍यक्‍ित का कहना है कि पिछले कई दिनों से दोनों में मोबाइल फोन‌ पर चैट होती रही है। अभी तीन साल पहले ही उन्होंने अंर्तजातीय प्रेम विवाह किया था। सुबह दवाई लेने का बहाना बना कर वह चली गई, लेकिन वापस नहीं आई। पुलिस चौकी योल के प्रभारी मदन गोपाल ने वताया कि मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। महिला की कॉल डिटेल भी खंगाली जा सकती है।

बैजनाथ से लापता विवाहिता का नहीं लगा कोई सुराग

बैजनाथ उपमंडल के गांव महाकाल से लापता विवाहिता का कोई सुराग नहीं लगा है। पिछले शनिवार को महाकाल गांव से एक विवाहिता लापता हो गई थी। विवाहिता की मां ने सोमवार को पुलिस बैजनाथ थाना में  एफआरआइ दर्ज करवा दी थी मगर विवाहिता का कोई सुराग नहीं लगा है। बैजनाथ थाना प्रभारी चिंत राम शर्मा ने बताया कि लापता विवाहिता को जल्द ढूंढ लिया जाएगा।

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, पुलिस ने गिरफ्तार किया आरोपित

शादी का झांसा देकर एक युवक ने एक युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती की शिकायत पर महिला थाना मंडी ने आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित शक्ति धीमान ने युवती को शादी का झांसा दिया था। तीन माह पहले वह युवती को अपने घर ले गया था। उम्र के लिहाज से आरोपित शादी योग्य नहीं था। शादी के नाम पर झूठे दिलासे देता रहा। शुक्रवार को युवती महिला थाना मंडी गई वहां आरोपित के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव शर्मा ने दुष्कर्म के आरोपित को गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि की है। 

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस