Move to Jagran APP

मनकोटिया के वीरभद्र पर लगाए गंभीर आरोपों के बाद विक्रमादित्‍य ने संभाला मोर्चा, दिया बड़ा बयान

पूर्व मुख्‍यमंत्री वीरभद्र सिंह के पुत्र एवं शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मनकोटिया पर जमकर निशाना साधा है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 02:03 PM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 03:39 PM (IST)
मनकोटिया के वीरभद्र पर लगाए गंभीर आरोपों के बाद विक्रमादित्‍य ने संभाला मोर्चा, दिया बड़ा बयान
मनकोटिया के वीरभद्र पर लगाए गंभीर आरोपों के बाद विक्रमादित्‍य ने संभाला मोर्चा, दिया बड़ा बयान

शिमला, जेएनएन। पूर्व मुख्‍यमंत्री वीरभद्र सिंह के पुत्र एवं शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मनकोटिया पर जमकर निशाना साधा है। विक्रमादित्‍य ने मनकोटिया को मानसिक रोगी करार देते हुए उन्हें सलाह दी है कि समय रहते वह किसी अस्पताल में इलाज करवाएं। अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा के चलते मनकोटिया भारी तनाव से गुज़र रहे हैं। यही वजह है कि उन्हें सोते जागते वीरभद्र सिंह के सपने ही दिखाई देते हैं।

loksabha election banner

मनकोटिया के वीरभद्र सिंह पर यात्रा भत्ते के रूप में करोड़ों रुपये खर्च करने के आरोप पर विक्रमादित्‍य सिंह ने यह जवाब दिया है। विक्रमादित्‍य ने कहा राजनीति में उनकी महत्वकांक्षा को वह समझ सकते हैं। लोगों के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने के लिए केवल अखबारों में बने रहना उनकी पुरानी आदत है। विक्रमादित्य सिंह ने मनकोटिया की आलोचना करते हुए कहा है कि असल मे मनकोटिया ने हमेशा ही ब्लैक मेल की राजनीति की। मुख्यमंत्री रहते वीरभद्र सिंह ने उन्हें पूरा मान सम्मान दिया। बाबजूद इसके वह वीरभद्र सिंह के खिलाफ हमेशा ही षडयंत्र रचते रहे।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ कोई भी टिपण्णी करने से पहले मनकोटिया अपने गिरेबान में झांक कर देख लें। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री के नाते किसी भी नेता को सरकारी कामकाज के लिए सरकारी हेलीकॉप्टर के इस्तेमाल की पूरी छूट होती है, तो क्या यह यात्रा भत्ते में आता है। असल में मनकोटिया के यह आरोप तथ्यों पर आधारित नहीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.