Move to Jagran APP

क्रशर के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा

संवाद सूत्र कोटला उपमंडल जवाली के अधीन ग्राम पंचायत सोलदा के ग्रामीणों ने जोलना स्थित क्रशर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सोमवार को सोलदा के ग्रामीणों ने क्रशर के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए चक्का जाम किया। ग्रामीणों शेर सिंह विनय निजू बंटू संजू भोली इत्यादि ने सोमवार को चक्का जाम करते हुए कहा कि क्रशर जिला चंबा के गांव जोलना मे देहर खडड के किनारे लगा है और उसका रास्ता जिला कांगड़ा के पंचायतों से होकर

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 07:28 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 06:42 AM (IST)
क्रशर के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा
क्रशर के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा

संवाद सूत्र, कोटला : उपमंडल जवाली के अधीन पंचायत सोलदा के ग्रामीणों ने जोलना स्थित क्रशर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सोमवार को सोलदा के ग्रामीणों ने क्रशर के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए चक्काजाम किया।

loksabha election banner

ग्रामीण शेर सिंह, विनय, निजू, बंटू, संजू, भोली ने कहा कि क्रशर जिला चंबा के गांव जोलना में देहर खड्ड के किनारे लगा है और उसका रास्ता जिला कांगड़ा के पंचायतों से होकर जाता है। उन्होंने कहा कि क्रशर के टिप्पर व गाड़ियां उनके रास्ते से होकर गुजरती हैं। इससे रास्ता खड्ड बन गया है जिस पर वाहन लेकर चलना तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। क्रशर मालिक द्वारा रास्ते की कोई भी मरम्मत भी नहीं करवाई जाती है तथा रास्ता बदहाल हो गया है। गाड़ियां ने सड़क की कोलतार का नामोनिशान मिटा दिया है। तीन माह पहले भी इस रास्ते से टिप्परों की आवाजाही को बंद किया गया था तब क्रशर मालिक ने कहा था कि रास्ते की मरम्मत करवा दी जाएगी लेकिन आज तक कुछ नहीं किया गया है। लोगों ने दो टूक चेताया है कि अब किसी भी सूरत में क्रशर के टिप्परों को मार्ग से गुजरने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसकी लिखित शिकायत एसडीएम जवाली को भी दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.