Move to Jagran APP

चिंतपूर्णी में वृद्ध की पिटाई का वीडियो वायरल

ऊना जिले के चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के तहत आते एक गांव में वृद्ध की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में वृद्ध की पिटाई उसके मुंह में लकड़ी का डंडा ठूंसना और उसका गला दबाने का प्रयास किया गया है।

By Vijay BhushanEdited By: Published: Fri, 28 May 2021 10:30 PM (IST)Updated: Fri, 28 May 2021 10:30 PM (IST)
चिंतपूर्णी में वृद्ध की पिटाई का वीडियो वायरल
चिंतपूर्णी में जनप्रतिनिधि ने की वृद्ध की पिटाई। प्रतीकात्मक फोटो

चिंतपूर्णी, जेएनएन। ऊना जिले के चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के तहत आते एक गांव में वृद्ध की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में वृद्ध की पिटाई, उसके मुंह में लकड़ी का डंडा ठूंसना और उसका गला दबाने का प्रयास किया गया है। मारपीट करने वाला व्यक्ति एक जनप्रतिनिधि बताया जा रहा है। जब उसकी पिटाई हो रही थी तब गांव का एक जनप्रतिनिधि भी घटनास्थल पर था। बताया जा रहा है कि पीडि़त व्यक्ति गांव में दिहाड़ी लगाकर परिवार का भरण पोषण करता है। ङ्क्षचतपूर्णी के थाना प्रभारी कुलदीप धीमान ने वायरल मामले की पुष्टि की है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि उस जनप्रतिनिधि ने उस व्यक्ति को अपने घर पर बुलाया और गाली गलौज को लेकर पूछताछ करने लगा। इतने में उसने वृद्ध की पिटाई कर दी। उसके मुंह में लकड़ी का डंडा भी ठंूस दिया। इस मारपीट की घटना का वीडियो भी उन्हीं के किसी पड़ोसी ने बना लिया और इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया। इस घटना की खूब निंदा हो रही है।

इस संबंध में गांव के प्रधान को पता चला तो उन्होंने थाना ङ्क्षचतपूर्णी पुलिस को सूचित किया। प्रधान ने बताया कि वृद्ध अक्सर शराब के नशे में लोगों से गाली गलौज करता है। उसने उक्त जनप्रतिनिधि से भी शराब के नशे में गाली गलौज की थी। यही पूछताछ करने के लिए उसे अपने घर पर बुलाया था। जानकारी मिलने पर पुलिस टीम गांव में पहुंची और दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए और पीडि़त व्यक्ति का मेडिकल करवाया। सूत्रों के मुताबिक पीडि़त की पीठ पर चोट के गहरे घाव हैं। पिटाई किए जाने पर लोग जनप्रतिनिधि के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग कर रहे हैं।

थाना प्रभारी ङ्क्षचतपूर्णी कुलदीप धीमान ने बताया की दोनों पक्षों को थाने  बुलाकर पूछताछ की जाएगी। इसके उपरांत दोषी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.