Move to Jagran APP

वेटरनरी फार्मासिस्ट ने ड्यूटी के दौरान निगल लिया जहर, सीनियर डॉक्‍टर पर प्रताडि़त करने का आरोप

धर्मपुर उपमंडल के तहत संधोल के झंग्गी पशुऔषधालय में तैनात वेटरनरी फार्मासिस्ट ने ड्यूटी के दौरान जहर निगल लिया।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 09:14 AM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 09:14 AM (IST)
वेटरनरी फार्मासिस्ट ने ड्यूटी के दौरान निगल लिया जहर, सीनियर डॉक्‍टर पर प्रताडि़त करने का आरोप
वेटरनरी फार्मासिस्ट ने ड्यूटी के दौरान निगल लिया जहर, सीनियर डॉक्‍टर पर प्रताडि़त करने का आरोप

धर्मपुर, जेएनएन। धर्मपुर उपमंडल के तहत संधोल के झंग्गी पशुऔषधालय में तैनात वेटरनरी फार्मासिस्ट ने ड्यूटी के दौरान जहर निगल लिया। उसे संधोल से हमीरपुर रेफर कर दिया है। फार्मासिस्ट ने सीनियर डॉक्टर पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। बताते हैं मंगलवार को फार्मासिस्ट धर्म सिंह पशु औषधालय पहुंचा और आते ही वहां रखी कीड़े मारने की दवा की बोतल उठाकर पी ली। उसे चपरासी ने देख लिया और बोतल छीनने के बाद आसपास के लोगों को इकट्ठा कर उसे संधोल अस्पताल ले गए।

loksabha election banner

पुलिस को दिए बयान में फार्मासिस्ट ने डॉक्टर पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। यह भी आरोप लगाया कि डॉक्टर उसकी एसीआर खराब करने की धमकी देते हैं। उनके पास झंग्गी पशु औषधालय के अलावा अन्य तीन और औषधालयों का चार्ज है। वह उसे बार-बार यहां-वहां भेजते हैं। मंगलवार को भी उसे संधोल आने को कहा था।

उधर डॉ. विनोद का कहना है कि फार्मासिस्ट से दवा वितरण का रिकॉर्ड देने को कहा था। दो साल से फार्मासिस्ट ने दवाएं नहीं बांटी हैं और न ही रजिस्टर बनाया है। उससे सारा रिकॉर्ड मांगा था। इसके बाद धर्म सिंह ने उनका फोन नहीं उठाया। डीएसपी सरकाघाट चंद्रकांत ने बताया कि फार्मासिस्ट के बयान दर्ज करने के बाद छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.