जेएनएन, गगल : व्यापारिक कस्बे गगल में अब सड़क किनारे वाहन खड़े करने पर प्रतिबंध रहेगा। यदि कोई वाहन चालक नियमों का उल्लंघन करता है तो उसका चालान किया जाएगा। पुलिस प्रशासन ने निर्णय लिया है कि इच्छी से सनौरां चौक व गगल से धर्मशाला मार्ग की ओर केसीसीबी तक कोई भी वाहन सड़क किनारे खड़ा नहीं होगा।

अगर मार्ग के दोनों ओर पार्किंग की व्यवस्था हो तो वहां पर लोग वाहनों को खड़ा कर सकते हैं। पुलिस ने यह निर्णय बढ़ रहे सड़क हादसों को रोकने के लिए लिया है। वीरवार को सड़क किनारे बेहतरतीब ढंग से खड़े किए दस वाहनों के चालान भी किए। पुलिस थाना प्रभारी गगल मेहरदीन ने बताया कि कुछ जगह चिह्नित की गई हैं जहां पर वाहन पार्क किए जा सकते हैं।

..................

पपरोला में दूर होगी यातायात जाम की समस्या

संवाद सहयोगी, बैजनाथ : व्यापारिक कस्बा पपरोला बाजार में यातायात जाम की समस्या जल्द दूर होगी। यहां कुछ स्थानों को नो पार्किंग जोन घोषित किया जाएगा। नेशनल हाइवे में गलत पार्किंग पर चालान भी होगा। थाना प्रभारी बैजनाथ ओपी ठाकुर ने कुछ व्यापारियों के साथ इस बारे में चर्चा की है। इस दौरान ट्रैफिक समस्या से जुड़े बिदुओं को रेखांकित कर इनके हल को लेकर सुझाव दिए। बैठक में बाजारों में सड़क पर सामान रखने वालों को भी कहा गया कि वे सामान हटा लें। इस मौके पर पार्षद संजय सोनी, व्यापार मंडल के अध्यक्ष मनोज सूद, अर्जुन महाजन, कपिल शर्मा व रजत सूद समेत यातायात पुलिस के कर्मचारी मौजूद रहे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021