इंदौरा, संवाद सूत्र। इंदौरा बाड़ी-कंदरोड़ी में कार सवार एक दुकानदार पर शरारती तत्‍वों ने गोली दाग दी। कुछ लोगों ने उसे रुकने का इशारा किया और दुकानदार ने रात को गाड़ी नहीं रोकी तो पीछे से गोली चला दी। गनीमत रही कि दुकानदार को कोई नुकसान नहीं हुआ। वह अपनी गाड़ी को घर तेजी से ले गया। दुकानदार ने इस बारे में पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने इस बारे में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर ली है। इंदौरा के बाड़ी कंदरोड़ी में गोली चलने से लोगों में दहशत है और इस तरह की घटना पर पुलिस को सख्त कार्रवाई करने व गश्त करने का भी आग्रह किया है।

थाना डमटाल के तहत पीडि़त कर्ण सिंह पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी गांव व डाकघर बाड़ी कंदरोडी तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा ने शिकायत दर्ज करवाई है। पीडि़त ने बताया कि वह देर शाम अपनी दुकान बंद कर के कार नंबर एचपी 97-7619 से घर जा रहा था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में पंचायत उपप्रधान कर रहा था नशे की तस्‍करी, खारसी में दो किलो 190 ग्राम चरस बरामद

 

रास्ते में कंदरोडी प्राइमरी स्कूल के पास करनवीर सिंह, लक्की, डिंपल, विक्की ने उसे रुकने का इशारा किया। जब उसने अपनी गाड़ी नहीं रोकी तो उसने पीछे से गोली दाग दी। घबराकर वह अपनी गाड़ी को भगाकर घर पहुंच गया। इस पर थाना डमटाल में भारतीय दंड संहिता की धारा 307,506,34 व 25,54,59  का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें: जानिए भारत के लिए जेल जाने वाले इकलौते अमेरिकी स्‍टोक्‍स के बारे में, ईसायत का प्रचार करने आए थे अपना लिया सनातन

यह भी पढ़ें: Piyush Goyal: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने मुख्‍यमंत्री सहित निहारी अटल टनल रोहतांग, वाजपेयी को किया याद

 

Edited By: Rajesh Kumar Sharma